logo-image

क्लब में गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए युवक ने किया चौंका देने वाला काम, देखें वीडियो

क्या आपके साथ ऐसा हुआ है कि आपने किसी लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में खुद को परेशानी में डाल लिया है, बिना यह सोचे कि लड़की कैसा महसूस करेगी? हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो कुछ ऐसा ही है.

Updated on: 15 Jul 2023, 04:11 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग अपनी निजी जिंदगी से भी जोड़ सकते हैं. ये वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है तो आइए आपको बताते हैं इस वीडियो के बारे में.

इस खबर को भी पढ़ें- 5 में से 5 मानइस करेंगे तो कितना बचेगा? टीचर के सवाल पर बच्चे ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

युवक ने युवती के सामने किया ऐसा काम
आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में यह किसी क्लब का सीन लग रहा है, जहां युवती और युवक शराब पीते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उसी वीडियो को ध्यान से देखने पर एक ऐसा सीन आएगा जिसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक युवक और लड़की खड़े होकर बात कर रहे हैं लेकिन युवक की हालत देखकर आप दंग रह जाएंगे. आप देख सकते हैं कि युवक लड़की की हाइट से छोटा दिख रहा है. क्योंकि लड़की ने हाई हील सैंडल पहनी हुई हैं इसलिए युवक खुद को ऊपर उठाकर लड़की से बात कर रहा है ताकि लड़की को पता न चले कि लड़के की हाइट कम है. हालांकि युवक की हाइट कम नहीं है क्योंकि लड़की ने सैंडल पहन रखा है.

क्या वाकई में युवक को ऐसा करना चाहिए था? 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिप्लाई आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह कितने घंटों तक यह दिखावा करेगा कि वह उसके जितना लंबा है? एक यूजर ने लिखा कि इस प्रयास के लिए युवक की सराहना की जानी चाहिए लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा करने की कोई जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि भाई लड़की ने हाई हील सैंडल पहन रखी है, आप इतना प्रेशर क्यों ले रहे हो. एक यूजर ने लिखा कि वाकई युवक को ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है. वीडियो पर कई यूजर्स के जवाब एक ही तरह के हैं. आपको क्या लगता है उस युवक को क्या करना चाहिए था?