logo-image

Video: बाइक सवार लुटेरों ने कर दी लूट करने की गलती, गुस्साए शख्स ने ऊपर चढ़ा दी कार और फिर...

Robbery Video: सोशल मीडिया में आए दिन लूटपाट के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें दो बाइक सवार लुटेरों को एक कार सवार को लूटते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 17 Oct 2023, 02:58 PM

New Delhi:

Robbery Video: कई बार लुटेरे ऐसे लोगों से लूट करने की गलती कर बैठते हैं जो उनपर भारी पड़ जाते हैं. जिसमें कई बार तो उन्हें अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ता है. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो बाइक सवार लुटेरों ने एक कार सवार को बीच सड़क पर लूटने की गलती कर दी. क्योंकि कार सवार युवक ने लुटेरों को तुरंत सबक भी सिखा दिया. क्योंकि लूट के बाद कार सवार युवक ने जो किया वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे और उस युवक की हिम्मत की दाद देंगे. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @cctvidiots से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और कार सवार की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Video: बंदर ने खींचे बाघों के कान, उछल-उछलकर शिकारी को किया परेशान

बीच सड़क पर कार सवार को लूटने लगे लुटेरे

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी सड़क पर एक कार जा रही है. तभी एक युवक कार के सामने आ जाता है. युवक को देखकर कार ड्राइवर कार को धीरे कर लेता है तभी एक और शख्स सड़क की दूसरी ओर से आता है और कार को रोकने लगता लगा है. दो लोगों को देखकर कार सवार गाड़ी रोक लेते है. जब तक कि कार सवार कुछ समझ पाता दोनों युवक कार वाले को लूटने लगते हैं और कुछ ही सेकंड में कार में रखा सामान लूटकर सड़क किनारे खड़ी अपनी बाइक की ओर बढ़ जाते हैं.

जैसे ही दोनों लुटेरे लूट का सामान लेकर बाइक पर बैठते हैं और बाइक स्टार्ट करते हैं कार सवार तेज रफ्तार से लुटेरों की ओर बढ़ता है दोनों लुटेरों के ऊपर कार चढ़ा देता है. कार ड्राइवर इतनी तेजी से कार को लुटेरों के ऊपर चढ़ाता है उन्हें भागने तक का मौका नहीं मिलता और दोनों लुटेरे कार के नीचे दब जाते हैं. इसके बाद क्या हुआ ये तो इस वीडियो में नहीं लेकिन इस घटना में लुटेरों को गंभीर चोट जरूर लगी होगी. जिससे वह अगली बार लूट करने से पहले हजार बार सोचेंगे.

ये भी पढ़ें: स्विमिंग पूल में गिर गया हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें फिर परिवार ने किया क्या