logo-image
लोकसभा चुनाव

Gurucharan Singh Missing: लापता होने से पहले शादी करने वाले थे मिस्टर सोढ़ी, फैमिली ने दिया ये अपडेट

Gurucharan Singh Missing: एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए अब एक हफ्ता हो गया है. उनकी गुमशुदगी के मामले में नया मोड़ आ गया है.

Updated on: 29 Apr 2024, 01:38 PM

नई दिल्ली:

Gurucharan Singh Wedding: टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) लापता हैं. उन्होंने मिस्टर सोढ़ी के किरदार में दर्शकों के दिलों पर राज किया है. एक्टर फिलहाल एक हफ्ते से गुमशुदा हैं. ऐसे में उनके फैंस भी टेंशन में हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है, अभिनेता के ठिकाने के बारे में नये अपडेट से पता चलता है कि उन्होंने 24 अप्रैल को (लापता होने के दो दिन बाद) दिल्ली के पालम के पास एक एटीएम से 7000 रुपये निकाले, जो उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर है. इससे पहले सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें गुरुचरण सिंह को 22 अप्रैल की रात करीब 9:14 बजे पालम इलाके में सड़क पार करते देखा गया था. ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि गुरुचरण जल्द ही शादी करने वाले थे. 

ये भी पढ़ें- Gurucharan Singh Missing: गुमशुदा हैं तारक मेहता फेम मिस्टर सोढ़ी, CCTV में सामने आया आखिरी वीडियो

क्या गुरुचरण कर रहे थे दूल्हा बनने की तैयारी ? 
मीडिया मे ऐसी खबरें हैं कि गुरुचरण सिंह शादी करने की तैयारी कर रहे थे. लापता होने से पहले उन्होंने शादी की योजना बनाई थी. हालांकि, उनके परिवार ने शादी की खबरों से इनकार किया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुचरण के परिवार एक्टर की शादी की खबरों को खारिज कर दिया है. उनके पिता ने कहा कि हमें नहीं पता कि ये खबरें कहां से आ रही हैं. उनके रिश्तेदार ने यह भी बताया कि गुरुचरण के पिता बोलने की हालत नहीं हैं और परिवार के पास अभी तक इस मामले में कोई अपडेट नहीं है.

ये भी पढ़ें- Krishna Mukherjee: टीवी की इस एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'कमरे में बंद करके...'

आर्थिक तंगी झेल रहे थे गुरुचरण
गुरुचरण के आर्थिक तंगी से परेशान होने की खबरों पर भी परिवार ने आपत्ति जताई है. उनके पिता ने पुलिस को बताया था कि गुरुचरण सिंह किसी भी तरह की आर्थिक तंगी और मानसिक परेशानी में नहीं था. यही कारण है कि वह लापता होने के बारे में भी नहीं बता सके. रविवार को, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की एक टीम ने गुरुचरण के लापता होने से पहले उनके घर का दौरा भी किया था.