logo-image

Viral : आधी रात युवक पर कहर बनकर टूटी पुलिस, की बेरहमी से पिटाई

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस की हैवानियत का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा गया है कि राजधानी में दो पुलिसवाले एक शख्स की बेहरमी से पिटाई कर रहे हैं.

Updated on: 24 Feb 2021, 01:22 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस की हैवानियत का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा गया है कि राजधानी में दो पुलिसवाले एक शख्स की बेहरमी से पिटाई कर रहे हैं. वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि किस कदर पुलिस वाले वर्दी की धोंस दिखाते हैं और उस युवक की बुरी तरह से पिटाई करते हैं. इतना ही नहीं, वहां कुछ और भी लोग नजर आते हैं, लेकिन युवक को बचाने की गुस्ताखी कोई नहीं करता है. हालांकि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद फिलहाल दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : 62 साल की उम्र में 14 साल की बच्ची से निकाह, पाकिस्तान के सांसद मौलाना सलाहउद्दीन अयूबी का कारनामा

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह दक्षिण दिल्ली के गौतम नगर इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि 2 पुलिसकर्मी एक शख्स को बुरी तरह से पीट रहे हैं. इतना ही नहीं, उस शख्स को पुलिसवाले गंदी गंदी गालियां भी दे रहे हैं. वीडियो में पुलिसकर्मी उस युवक को खींचते, घसीटते हुए भी दिखाई दिए हैं. साथ ही लात-घूसों में उसे मार रहे हैं. वीडियो में पुलिसकर्मी व्यक्ति को कथित तौर पर थप्पड़ मारते और अपशब्द कहते देखे व सुने गए. इस दौरान व्यक्ति सड़क पर गिर भी जाता है और पुलिसकर्मी उसे अपशब्द कहते रहते हैं. यह पूरी वारदात स्थानीय लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर ली और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें : Viral: पार्टियों में रोटी पर थूक लगा करता था तंदूर में गर्म, लोगों ने पकड़ की धुनाई

बताया जा रहा है कि युवक को उसके घर के बाहर ही पीटा गया. इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने हुए भी खड़े रहे. लेकिन उस शख्स को बचाने की कोशिश किसी ने नहीं की. इस युवक के साथ ऐसी हैवानियत क्यों हुई, क्यों उसे जानवरों की तरह पुलिस वाले पीट रहे हैं. अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि वीडियो वायरल होने पर दिल्ली पुलिस ने दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की है. दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. अधिकारियों का कहना है कि दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं.