logo-image
लोकसभा चुनाव

Nick Jonas Video: इस खतरनाक वायरस से जूझ रहे हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

Nick Jonas new video : ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह घबराए हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 04 May 2024, 08:15 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनास ने एक वीडियो पोस्ट करके बताया कि उन्हें इन्फ्लूएंजा ए है. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर निक ने बताया कि वे अपनी खराब सेहत के कारण स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर पाएंगे. उन्होंने अपने फैंस से उन्हें 'निराश' करने के लिए माफ़ी भी मांगी. निक जोनास ने बताया कि जोनास ब्रदर्स के शो की तारीखें बदल दी गई हैं. केविन जोनास, निक जोनास और जो जोनास के ग्रुप को इस वीकेंड मैक्सिको में परफॉर्म करना था. वीडियो में सिंगर को अपनी तबीयत को लेकर नासाज बताते हुए देखा जा सकता है.  

निक अस्वस्थ होने के बारे में बात करते हैं

वीडियो में निक को कहते सुना जा सकता है कि, मैं निक हूं, मेरे पास शेयर करने के लिए कुछ मज़ेदार हैं. कुछ दिन पहले, मुझे कुछ अजीब सा महसूस हो रहा है. जब मैं उठा तो मेरी आवाज़ चली गई और उस रात मैं बहुत ज़्यादा काम करता रहा था. पिछले दो, ढाई दिनों में, यह धीरे-धीरे बदतर होता गया. मैं कल पूरे दिन बिस्तर पर रहा, बुखार, शरीर में दर्द, गले में खराश और बहुत बुरी खांसी है. डॉक्टर द्वारा चेकअप करने के बाद भी उनकी सेहत ठीक नहीं हुई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jonas Brothers (@jonasbrothers)

निक ने फैंस से माफी मांगी

उन्होंने यह भी कहा, मुझे बस ठीक होने और इन चीज़ों को हराने की ज़रूरत है. मुझे बहुत खेद है. मुझे आप लोगों को निराश करना पसंद नहीं है. आप हमें सपोर्ट करने के लिए बहुत कुछ करते हैं. आप में से बहुत से लोग उस शो में शामिल होने के लिए यात्रा करके आए हैं. बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं इस बात से बहुत दुखी हूं. फिर से, मुझे बहुत खेद है, लेकिन मुझे इस चीज़ से निकलने की कोशिश करनी होगी.

निक ने किया शो की तारीखों में बदलाव  

क्लिप को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन दिया, हाय दोस्तों, मैं इन्फ्लूएंजा ए के स्ट्रेन से पीड़ित हूं, जो चारों ओर फैल रहा है. मैं इस समय मैं गाना नहीं गा सकता हूं. हम हमेशा आप लोगों को सबसे अच्छा शो देना चाहता हूं. मैं इस समय मैक्सिको में इन शो के लिए ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं. अब ये शो अगस्त के लिए पुनर्निर्धारित किए गए हैं. मैक्सिको सिटी 8/21 और 8/22, मॉन्टेरी. 8/24 और 8/25. आप में से कुछ लोगों को होने वाली असुविधा के लिए हमें बेहद खेद है. आप सभी को प्यार. 

जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के बारे में

जोनास ब्रदर्स का शो आयरलैंड में आयोजित किया जाएगा, उसके बाद सितंबर में यूके, ऑस्ट्रिया, जर्मनी, स्पेन, इटली और स्विट्जरलैंड में आयोजित किया जाएगा. आखिरी शो 16 अक्टूबर को पोलैंड में आयोजित किया जाएगा. इस साल उनका पहला शो फरवरी में न्यूजीलैंड में आयोजित किया गया था.