logo-image

रिवॉल्वर दिखाकर स्टोर में लूटपाट करने लगा चोर, वीडियो में देखें शख्स ने कैसे सिखाया सबक

Robbery Video: जरूरी नहीं कि कोई लुटेरा हर बार अपने मकसद में कामयाब हो जाए. कई बार उसे लोग सबक भी सिखा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक लुटेरा किसी स्टोर के अंदर लूटपाट करने पहुंच जाता है, लेकिन आगे जो होता है...

Updated on: 29 Jul 2023, 06:01 PM

New Delhi:

Robbery Video: कभी-कभी तो लुटेरों लूटपाट करने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता. कई बार कुछ लोग हिम्मत दिखाकर लुटेरो को सबक भी सिखा देते हैं ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक लुटेरा रिवॉल्वर लेकर एक स्टोर में लूटपाट करने पहुंच गया. लेकिन लेकिन एक शख्स की हिम्मत की वजह से लुटेरे के अरमानों पर पानी फिर गया. यही नहीं इस दौरान लुटेरे की जमकर पिटाई भी हुई. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @RobberyFaiI से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अरे दादा! बच्चे से सांप ने मांगी रहम की भीख, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा!

कैश काउंटर से करने लगा लूट

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लुटेरा स्टोर में पहुंचकर सबसे पहले काउंटर पर बैठे शख्स के पास जाता है और उसे रिवॉल्वर दिखाकर पैसे मांगने लगता है. लुटेरे के पास रिवॉल्वर देखकर स्टोर के कर्मचारी सहम जाते हैं और चुपचाप खड़ रहते हैं पास में ही एक शख्स भी खड़ा नजर आता है. वह इस मौके की तलाश में है कि किसी तरह से लुटेरे को पकड़ ले. लेकिन उसकी रिवॉल्वर के सामने उस भी सहमा हुआ नजर आ रहा है. तभी स्टोर के लुटेरे के पीछे से एक कर्मचारी आता. लुटेरा उसी कर्मचारी को मुड़कर देखता है. जैसे ही लुटेरा पीछे मुड़कर देखता है वैसे ही उसके पास खड़ा कर्मचारी लुटेरे पर धावा बोल देता है. अचानक हुए हमले से लुटेरा अपने आप को संभाल नहीं पाता और उसके हाथ से रिवॉल्वर छूटकर जमीन पर गिर जाती है.

लुटेरे पर टूट पड़े स्टोर के कर्मचारी

जैसे ही लुटेरे की रिवॉल्वर जमीन पर गिरती है वैसे ही स्टोर के सभी कर्मचारी उसपर टूट पड़ते हैं और उसकी जमकर पिटाई करते हैं. लुटेरा भागने के लिए अपनी जैकिट उतार देता है और स्टोर में इधर-उधर भागने लगता है लेकिन चर्मचारी एक बार फिर से लुटेरे को पकड़ लेते हैं और जमकर पिटाई करते हैं. उसके बाद लुटेरे को पुलिस के हवाले कर देते हैं.

ये भी पढ़ें: OMG: बिल्ली ने सांप को देखते ही कर दी पंजों का बौछार, वीडियो में देखें कैसा हुआ नागराज का हाल