logo-image

अचानक लाठी लेकर क्यों चलने लगे चीनी लोग...वीडियो देखकर हर कोई हैरान!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 19 Apr 2024, 06:28 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आता है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं,  कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सीढ़ी में चढ़ने के बाद लोगों की हालत खराब हो गई है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आखिर लोगों के पैर क्यों कांप रहे हैं? 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीढ़ियों से नीचे उतर रहे हर शख्स की हालत बेहद गंभीर दिख रही है. सब उनके पैर पकड़ रहे हैं. कई लोगों के पैर संतुलित नहीं दिख रहे हैं. सभी के पैर कांपते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग घायल भी हुए हैं और उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाया जा रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो चीन का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- यूपी का अनोखा सरकारी स्कूल बना ब्यूटी पार्लर, क्लास के बीच चलता है मैडम का फेशियल मसाज, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा,  ये वीडियो चीन के ताइशान का है. यहां 7,200 सीढ़ियां हैं और टॉप तक पहुंचने में 4 से 6 घंटे लगते हैं, इसलिए बहुत से लोग जो यहां घूमने के बारे में सोचकर आते हैं, उन्हें बाद में पछताना पड़ता है. यानी आप समझ सकते हैं, जो इतने लंबाई चढ़ाई करके जाएंगे तो उनकी हाल क्या होगी. 

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये पागलपन की हद ना, जब पता चल गया है कि वहां कुछ नहीं है तो क्यों जा रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि चीन के लोग बस इतने में थक जा रहे हैं, हमारे शाहरुख खान दीपिका को कितने ऊपर लेकर चले गए थे.

ये भी पढ़ें- हाथ से बदलता गियर...युवक ने बाइक को बनाई कार, देखें वीडियो