logo-image

Surat Video Viral: बेटी पर चाकू से किए 25 वार, देश में दिल्ली जैसी एक और घटना

Surat Video Viral: देश में बेटियों पर जैसे आफत सी आ गई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में घटी नाबालिग लड़की की निर्मम हत्या की गूंज अभी शांत नहीं हुई थी कि गुजरात में सूरत से एक और डराने वाली खबर सामने आई है

Updated on: 31 May 2023, 02:02 PM

New Delhi:

Surat Video Viral: देश में बेटियों पर जैसे आफत सी आ गई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में घटी नाबालिग लड़की की निर्मम हत्या की गूंज अभी शांत नहीं हुई थी कि गुजरात में सूरत से एक और डराने वाली खबर सामने आई है. यहां पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शख्स ने अपनी बेटी पर चाकू से 25 बार हमला कर दिया. इस बीच जब उसकी पत्नी बचाव में आई तो आरोपी ने उस पर भी  चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में महिला की दो उंगलियां भी कट गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना का कारण घेरलू विवाद बताया जा रहा है.

क्राइम न्यूज़ Delhi Murder Case: साहिल का होगा PAT टेस्ट! क्राइम सीन रीक्रिएट करेगी पुलिस

छोटी से बात पर शुरू हुआ विवाद

हमलावर की पहचान रामानुज के रूप में हुई है. रामानुज अपने परिवार के साथ सूरत की सत्या नगर सोसायटी में रहता है. घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी का अपनी पत्नी के साथ इस बात पर झगड़ा हो गया कि उनकी बेटी टेरेस पर क्यों सो रही है. कहासुनी से शुरू हुआ विवाद अचानक हिंसा में बदल गया. जैसा कि वीडियो में नजर आ रहा है रामानुज पहले तो अपने बच्चों के सामने ही चाकू लेकर अपनी पत्नी की ओर को झपटा. इस बीच महिला के घायल होने पर उसके बच्चों ने आरोपी पिता को काबू करने का प्रयास किया और उसको दबोच कर जैसे-तैसे अपनी मां की जान बचाई. लेकिन आरोपी ने बच्चों के साथ भी धक्का-मुक्की करते हुए उनपर भी चाकू से हमला कर दिया. 

उत्तर प्रदेश UP: शादी के लिए तैयार हो रहा था दूल्हा तभी आया हार्ट अटैक, बारात की जगह निकली अर्थी


पकड़ में आई बेटी, चाकू से किया हमला

इस धक्का-मुक्की में आरोपी ने अपनी बेटी को पकड़ लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. पिता के सिर पर खून सवार देख बेटी अपनी जान बचाने को एक कमरे में घुस गई, लेकिन आरोपी उसका पीछा करता हुआ कमरे तक पहुंच गया और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी टेरेस पर पहुंचा और पत्नी पर हमला करने लगा. तभी वहां मौजूद दूसरे बच्चों ने पिता के धक्का देकर मां की जान बचाई. आरोपी पिता के साथ छूटछुटाव में बच्चे भी जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलने पर सूरत पुलिस ने आरोपी को हिसासत में ले लिया. पुलिस ने वारदात में शामिल चाकू भी बरामद कर लिया. 

एसएचओ आरके पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.