logo-image
लोकसभा चुनाव

'आ रहा है रॉबिन हुड का बाप'.. मनोज बाजपेयी का नया लुक उड़ा देखा होश, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

आगामी फिल्म 'भैया जी' में मनोज बाजपेयी के नए लुक ने खूब चर्चा बटोरी है. तस्वीर वायरल होने के बाद से ही फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान है

Updated on: 05 May 2024, 11:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मनोज बाजपेयी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. विभिन्न विधाओं और माध्यमों में अलग-अलग किरदार निभाकर उन्होंने एक वर्सटाइल एक्टर के रूप में अपनी प्रतिभा साबित की है. मनोज बाजपेयी अपनी आगामी फिल्म भैया जी के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि मनोज बाजपेयी बतौर निर्माता भी अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से न्यू लुक लॉन्च किया जिसे देख सभी शॉक रह गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

मनोज बाजपेयी ने शेयर किया न्यू लुक

फिल्म से अपने नए लुक को शेयर करने के लिए मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, आ रहा है रॉबिन हुड का बाप. मिलिए, भैयाजी से, 24 मई से आपके नजदीकी सिनेमा-घरों में. एमबी100.  फैंस उनके नए लुक को देखकर उत्साहित हो गए और कमेंट सेक्शन में उनकी भीड़ उमड़ पड़ी. एक यूजर ने लिखा, "बवाल लगत बड़ा भैया एक डीएम गरदा उड़ा देवे के बा". एक अन्य यूजर ने लिखा, 'देसी सुपरस्टार मनोज भैया'. तीसरे यूजर ने लिखा, देसी सुपरस्टार मनोज भैया.

फिल्म भैया जी में मनोज की शानदार एक्टिंग

फिल्म भैया जी के निर्देशक कोई और नहीं बल्कि अपूर्व सिंह कार्की हैं. इससे पहले उन्होंने मनोज की शानदार फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है का निर्माण किया था. यह फिल्म मनोज बाजपेयी के करियर की 100वीं फिल्म होगी. इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का टीजर और एक्सक्लूसिव लुक भी जारी किया था. मुंह में सिगरेट, गले में तौलिया और चेहरे पर खौफ के भाव के साथ उनका लुक बेहद खूंखार लग रहा है. फिल्म 'भैया जी' 24 मई 2024 को रिलीज होगी. इसमें मनोज बाजपेयी के अलावा एक्टर सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

मनोज बाजपेयी की फिल्म की लिस्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज की पिछली रिलीज जोरम हर मौके पर कमाई कर रही है. जोरम अस्तित्व, न्याय और बदले की कहानी बयां करती है. देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में स्मिता तांबे, मोहम्मद जीशान अय्यूब, तनिष्ठा चटर्जी और राजश्री देशपांडे भी हैं. फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 हो या क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड्स 2024, हर मौके पर मनोज बाजपेयी और उनकी फिल्म जोरम को खूब वाहवाही मिली.