logo-image

जूता चोर निकला डिलीवरी बॉय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक जूते चुरा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने आपत्ति जताई है.

Updated on: 12 Apr 2024, 04:10 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक जूता चुराता है. जूता चोरी की घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो भी देख रहा है वो सोच रहा है कि ये क्या हो रहा है?

जूते चोरी करके भाग जाता है डिलीवरी बॉय

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डिलीवरी बॉय आता है और दरवाजे पर इंतजार करता है. इसके बाद घर का दरवाजा खुलता है और महिला आती है. महिला आते ही एक युवक से सामान ले लेती है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसने हाथ में जूते पकड़ रखे हैं. जूते देने के बाद युवक जाने लगता है लेकिन कुछ देर बाद एक अलग ही नजारा देखने को मिलता है. युवक वापस आता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक धीरे-धीरे सीढ़ियां चढ़ता है. इसके बाद वह अपना तौलिया उतार देता है और तौली में जूते को रखा. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वह जूते चुराता है और वहां से भाग जाता है.

ये भी पढ़ें- 4 घंटे तक एक-दूसरे से चिपके रहे कपल...यात्रियों ने शर्म से झुकाई नजर

क्या है पूरा मामला? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि स्विगी की ड्रॉप और पिक अप सेवा. एक डिलीवरी बॉय ने मेरे दोस्त के जूते चोरी करके ले गया. आपको बता दें कि युवक का आरोप है कि स्विगी डिलीवरी बॉय जूते की डिलीवरी करने आता है लेकिन जूते की डिलीवरी करने के बाद घर के बाहर रखे जूते चुराकर भाग जाता है. युवक ने इस संबंध में स्विगी में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन अभी तक युवक के जूते नहीं मिले हैं. वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने आपत्ति जताई है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. अगर ऐसा है तो किसी का भी सामान चोरी हो सकता है.