logo-image

Shashi Tharoor कठिन अंग्रेजी बोलते-बोलते हो गए शायर... कह गए-कुछ तो लोग कहेंगे

लोकसभा कार्यवाही की एक तस्वीर विगत दिनों वायरल हुई, जिसमें फारुक अब्दुल्ला लोकसभा अध्यक्ष के सामने अपनी बात कह रहे थे. इस दौरान शशि थरूर अपनी मेज पर झुक कर सुप्रिया सुले से कुछ बतियाते नजर आ रहे थे.

Updated on: 08 Apr 2022, 01:08 PM

highlights

  • लोकसभा कार्यवाही के दौरान की एक फोटो हुई वायरल
  • इसमें शशि थरूर-सुप्रिया सुले से बात करते नजर आए
  • इस पर कांग्रेसी नेता ने गाने का प्रयोग कर दी सफाई

नई दिल्ली:

बेहद जटिल अंग्रेजी के शब्दों का प्रयोग कर सोशल मीडिया यूजर्स की पेशानी पर बल ला देने वाले कांग्रेसी नेता शशि थरूर अब शायर भी हो गए हैं. इसकी प्रेरणा बनी हैं लोकसभा में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले. गौरतलब है कि विगत दिनों फारुक अब्दुल्ला के भाषण के दौरान शशि थरूर से पीछे मुड़ कर बात करतीं सुप्रिया सुले की फोटो वायरल हो गई. इस पर सोशल मीडिया में तमाम मीम्स भी बने. इस पर शशि थरूर ने एक ट्वीट कर मामले को शायराना अंदाज दिया है. उन्होंने राजेश खन्ना की फिल्म 'अमर प्रेम' के एक गाने का जिक्र कर इस प्रकरण को और चटख रंग दे दिया है.

शशि-सुप्रिया की बात करते फोटो हुई वायरल
गौरतलब है कि लोकसभा कार्यवाही की एक तस्वीर विगत दिनों वायरल हुई, जिसमें फारुक अब्दुल्ला लोकसभा अध्यक्ष के सामने अपनी बात कह रहे थे. इस दौरान शशि थरूर अपनी मेज पर झुक कर सुप्रिया सुले से कुछ बतियाते नजर आ रहे थे. वायरल तस्वीर में साफ नजर आया कि फारूक अब्दुल्ला लोकसभा स्पीकर के सामने अपने बात रख रहे थे और उनके ठीक पीछे सुप्रिया सुले और शशि थरूर बैठे थे. इसके बाद शशि थरूर ट्रोल हो गए. यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया, जिनमें कुछ तीखे थे तो कुछ हल्के-फुल्के.

यह भी पढ़ेंः कृषि से अर्जित आय पर टैक्स में छूट पाना अब नहीं होगा आसान, बड़ा बदलाव  

शशि थरूर ने दिया यह जवाब
सोशल मीडिया पर ट्रोल होते ही शशि थरूर ने इस पूरे प्रकरण पर सफाई जारी कर दी. वीडियो वायरल होने के बाद थरूर ने ट्वीट कर कहा- 'जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच हुई बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उन्हें बताना चाहता हूं कि वह मुझसे एक नीतिगत सवाल पूछ रही थीं क्योंकि अगली वक्ता वहीं थीं. वह (सुप्रिया) धीरे-धीरे बोल रही थीं ताकि फारूक साहब को परेशानी नहीं हो. इसलिए मैं उन्हें सुनने के लिए झुक गया था.' इसके साथ ही उन्होंने राजेश खन्ना की फिल्म 'अमर प्रेम' के गीत 'कुछ तो लोग कहेंगे' का जिक्र किया.