logo-image

युवक के स्टंट से पीछे बैठे शख्स ने आसमान में भरी उड़ान, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट के हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ स्टंट ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है

Updated on: 17 Oct 2023, 10:31 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन कई स्टंट वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ स्टंट के वीडियो तो बिल्कुल हैरान कर देने वाले होते हैं. उन स्टंट्स को देखकर हैरानी होती है कि क्या सच में इतना खतरनाक स्टंट करने की जरूरत थी. आज हम आपके साथ एक ऐसे ही स्टंट का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसा स्टंट करता है कि उसके पीछे बैठा शख्स आसमान में उड़ जाता है, यह इतना खतरनाक है कि इससे मौत हो सकती है.

इस खबर को भी पढ़ें- सिर्फ 2 लाख रुपये में मिल रही है BMW CAR, देख लोग बोले- जल्दी से खरीद लो ऑफर है!

ये जानलेवा स्टंट है

इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बाइक लेकर आ रहा है. बाइक के पीछे दो लोग बैठे नजर आ रहे हैं. बाइक चला रहा युवक स्टंट मोड में है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक अपनी बाइक तेजी से लाता है और जैसे ही बाइक ऊंचाई पर पहुंचती है, पीछे बैठा शख्स आसमान में उड़ जाता है. इसमें कोई शक नहीं कि दोनों युवकों ने जानलेवा स्टंट किया है जिससे उनकी जान भी जा सकती थी.

स्टंट देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप लड़के को साड़ी पहनाकर पापा का परी बना रहे हो. एक यूजर ने लिखा कि ये पापा की परी नहीं, पापा का परा है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ऐसा करना ठीक नहीं है क्योंकि आपके वीडियो से कितने बच्चे प्रभावित होकर ऐसे स्टंट के वीडियो बना सकते हैं. इससे उसकी जान भी जा सकती है. एक यूजर ने लिखा कि इस पुलिस के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marwadi Hasti HR (@marwadi_hasti_)