logo-image

रामलीला के दौरान रावण की हरकत से भड़के लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 26 Oct 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया आश्चर्य करने वाली नगरी बन गई है. यहां कब क्या दिख जाए, कोई नहीं जानता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे. दरअसल, यह वीडियो दशहरे के समय का है लेकिन अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रावण के किरदार में युवक ऐसी हरकत करता है कि हर कोई रावण को देख हंसने लगता है लेकिन ये हंसने वाला वीडियो नहीं है.

रावण की हरकत को देख हर कई हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर नाटक मंडली जमा हुआ है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रावण दिखाई दे रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है कि रावण पंजाबी गना गा रहा है. वहां पर बैठे हुए लोग इस पल को देखते हंसने लगते हैं. वो माता सीता के नाम पर लेकर गाना शुरू करता है, जो अपने आप में शर्मनाक है. 

ये भी पढ़ें- बिस्कुट के बदले बच्चे ने शख्स को दिया रिटर्न गिफ्ट, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये कैसा मजाक चल रहा है. ये धर्म के नाम पर मजाक उड़ाने का धंधा कब तक चलेगा. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को समाज में कहां जगह देनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये सब समाज के जहर हैं, जो आपको हैरान कर देगा. एक यूजर ने लिखा कि ये तमाशा बनाना बदं करो. जल्दी से इन लोगों की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

एक यूजर ने लिखा कि हिंदू ही जब हिंदू का मजाक बनाएंगे तो दूसरे क्या करेंगे? एक यूजर ने लिखा कि ये कूल के नाम पर हिंदू धर्म को बदनाम कब तक करोगे. एक यूजर ने लिखा कि ये सब तो लोगों को मजाक लग रहा है लेकिन सवाल है कि व्यक्ति ने जब बोला तो किसी टोका क्यों नहीं? वीडियो पर कई यूजर्स व्यक्ति की खिंचाई की है. कई यूजर्स ने इस पर कार्रवाई करने की बात कही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Dhodi (@dinesh.dhodi733)