logo-image

शर्मनाक! पहले उतारे कपड़े.. फिर आंखों में डाली मिर्च, हिमाचल में दहला देने वाली घटना

हिमाचल में एक नाबालिग को नंगा किया, फिर उसकी आंखों में मिर्च डाल दी. बच्चे की गलती बस इतनी थी कि उसने पेट भरने के लिए चोरी की...

Updated on: 05 Aug 2023, 02:14 PM

नई दिल्ली:

बीच सड़क नंगा किया... फिर आंखों में मिर्ची डाल दी! खबर देवभूमि हिमाचल प्रदेश की है, जहां एक नाबालिग के साथ ऐसी हरकत की गई, जिसे सुन कर आप भी शर्मसार हो जाएंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाबालिग कपड़ों के बगैर भीड़ के बीच खड़ा है. उसके आसपास भारी तादाद में लोग मौजूद हैं, जो बस एकटक उसे देख रहे हैं... न तो उस भीड़ के बीच से कोई उसे बचाने आ रहा है, न ही कोई इस हरकत को रोकने की जरा सी भी कोशिश कर रहा है...

दरअसल अभी हाल ही में हिमाचल पुलिस को एक नेपाली मूल के युवक की शिकायत प्राप्त हुई, जहां युवक ने एक दुकानदार  पर उसके नाबालिग बच्चे के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया. युवक नाबालिक का पिता था, जिसका नाम था नरेश कुमार. उसने साथ ही बताया कि मामले में आरोपी दुकानदार इलाके का दबंग है, जिसने नरेश पर भी शिकायत न करने का दबाव बनाया था. स्थानीय पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए.

क्या हुआ था?

मामले में आरोपी दुकानदार की पहचान राहुल सोनी के तौर पर की गई, जिसके खिलाफ पुलिस ने धारा 323 और 341 और के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की तफ्तीश में मालूम चला कि ये पूरी घटना 31 जुलाई की है, जह एक नाबालिग एक दुकान से चोरी करता पकड़ा गया. गुस्साए दुकानदार ने उसे वहीं फौरन पीटना शुरू कर दिया. बेरहमी से पीटने के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा, तो उस नाबालिक के कपड़े उतार दिए और बीच सड़क उसे नंगा कर उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी. इस दौरन पूरा बाजार आसपास मौजूद था, मगर किसी ने उस दुकानदार को एक शब्द बोलने की हिम्मत भी नहीं की. हालांकि किसी ने इस पूरी घटना का एक वीडियो बना दिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

पुलिस की अतिरिक्त जांच में मालूम चला कि दरअसल नाबालिग दरअसल भूखा था, इसलिए वो पेट भरने के लिए दुकान में चोरी करने के लिए घुस गया. साथ ही मालूम चला कि नाबालिग की मां नहीं है, क्योंकि बीते दिनों लंबी बीमारी के बात उनका देहांत हो गया था. वहीं पिता टिक्कर में ही मजदूरी करते हैं. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.