logo-image

...मेरा इंतकाम देखेगी! एक दिलजले करोड़पति ने यूं लिया बेफवाई का बदला...

बेवफा मंगेतर से बदला लेने के लिए करोड़पति बैंकर ने सगाई का दिन चुना. वीडियो वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं...

Updated on: 24 Aug 2023, 12:06 PM

नई दिल्ली:

सगाई के दिन बेवफाई की चिट्ठी! सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां एक करोड़पति बैंकर अपनी इंटरप्रेन्योर मंगेतर पर जमकर निशाना साध रहा है. उसका आरोप है कि उसकी मंगेतर उसे चीट कर रही है. वो उससे ज्यादा किसी और की परवाह करती है. न सिर्फ इतना, बल्कि वो उससे झूठ बोलती है, किसी गैर-मर्द के साथ ट्रिप पर जाती है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दरअसल उन दोनों की इंगेजमेंट वाले दिन का है...

दरअसल अपनी पार्टनर की बेवफाई से परेशान करोड़पति बैंकर मास्सिमो सेग्रे, लंबे वक्त से परेशान था. वो अक्सर अपनी पार्टनर क्रिस्टीना सेमंडी, जोकि एक इंटरप्रेन्योर थी उसे किसी ओर से बात करते, घूमते, ट्रिप पर जाते देखा करता था. करोड़पति सेग्रे सबके सामने इस बात का खुलासा करना चाहता था, इसलिए उसने अपनी इंगेजमेंट का दिन चुना.

कुछ ऐसा कह गए सेग्रे...

कुछ दिन पहले ही सेग्रे के लग्जरी मेंशन में इंगेजमेंट की पार्टी रखी गई, जहां करीब 150 से ज्यादा अमीर लोग शरीक हुए. मौके पर करोड़पति की मंगेतर क्रिस्टीना भी मौजूद थी. अपनी इंगेजमेंट के मौके पर करोड़पति सेग्रे हाथ में एक चिट्ठी लिए स्पीच देने पहुंचे, पार्टी में शरीक सभी मेहमान काफी उत्साहित थे. तभी सेग्रे ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे सब हैरान हो गए. 

प्यार के लिए आजाद...

सेग्रे ने अपनी स्पीच में अपनी पार्टनर क्रिस्टीना सेमंडी को प्यार के लिए आजाद करने को कहा. उन्होंने क्रिस्टीना पर उनसे ज्यादा किसी दूसरे मर्द की परवाह करने की बात कही. साथ ही सेग्रे ने कहा कि क्रिस्टीना पहले भी कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है. इसके बाद सेग्रे ने क्रिस्टीना पर एक के बाद एक आरोप लगाए. साथ ही अपना रिश्ता तोड़ दिया.

सोशल मीडिया पर हल्ला...

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया पर क्रिस्टीना सेमंडी की जमकर आलोचना हो रही है. इंटरनेट यूजर्स क्रिस्टीना की इस हरकत पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. हालांकि क्रिस्टीना के वकील ने सेग्रे के भाषण पर आपत्ति जताई है, उन्होंने कहा कि इससे उनकी क्लाइंट क्रिस्टीना की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है.