logo-image

अब समोसे में आलू की जगह निकल सकती है छिपकली, सामने आई चौंकाने वाली खबर!

अब क्या आप यकीन करेंगे कि समोसे से छिपकली निकल सकती है? ऐसा हुआ उत्तर प्रदेश के हापुड जिले की एक दुकान में, जहां छिपकली वाला समोसा खाने से एक लड़की की तबीयत बिगड़ गई.

Updated on: 16 Nov 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली:

समोसा हमारे देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला एक फूड है. ज्यादातर इलाकों में शाम होते ही समोसे बिकने शुरू हो जाते हैं. ये एक ऐसी डिश है जो लगभग सभी भारतीयों की जुबान पर रहती है और अगर कोई इसे खाने के लिए कहे तो वो मना भी नहीं करते. आज हम आपको समोसे से जुड़ी एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि अब समोसे से छिपकली भी निकल सकती है तो क्या आप यकीन करेंगे? यह पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे, लेकिन यह खबर उत्तर प्रदेश के हापुड़ से आई है, जहां समोसे में आलू के साथ छिपकली भी मिली है.

समोसा खाने से बिगड़ी तबीयत

दरअसल, हापुड़ शहर के चंडी रोड स्थित एक मिठाई की दुकान से लिए गए समोसे से छिपकली निकली है. इस समोसे को खाने से 13 साल की लड़की की हालत खराब हो गई है. लड़की की तबीयत इतनी खराब हो गई कि उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी.

कैसे पता चला कि समोसे में छिपकली है

आपको बता दें कि शहर के न्यू आर्य नगर मोहल्ले के मनोज का बेटा कुमार अपने घर आए रिश्तेदारों के लिए चंडी रोड स्थित एक मिठाई की दुकान से समोसा लाया था. जब उसने इसे अपने रिश्तेदारों के सामने परोसा और खाने लगा तो एक समोसे में छिपकली निकली. यह देख समोसा तुरंत उनके हाथ से गिर गया. समोसे छिपकली निकली तो वहां बैठा हर व्यक्ति सन्न रह गया.

ये भी पढ़ें- मां डांटेगी...जूता मत काटो...जब बच्चे ने बाघ से लगाई गुहार, देख लोग बोले- ये होता है मम्मी का खौफ

दुकान का मालिक गलती मानने को तैयार नहीं

यह खबर जंगल की आग की तरह पूरे मोहल्ले में फैल गई. जो भी इस खबर के बारे में सुन रहा था वह इस पर यकीन करने को तैयार नहीं था. बाद में पीड़ित परिवार ने पुलिस कंट्रोल को सूचना दी. वहीं, इस समोसे को खाने के बाद 13 साल की राधिका की हालत खराब हो गई है. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि दुकानदार अपनी गलती नहीं मानने को तैयार है. दुकान मालिक का कहना है कि समोसे में आलू हाथों से भरे जाते हैं. ऐसे में छिपकली निकलने का सवाल ही नहीं उठता. दुकानदार ने कहा कि आप ये टेस्ट करा सकते हैं.