logo-image

पीएम मोदी का कटआउट देख भावुक हुए कश्मीरी, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 22 Dec 2023, 12:58 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो को देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये तो मोदी की मैजिक है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कश्मीर के एक इंटरनेशनल फेरन में पीएम मोदी का कटआउट देखा गया. इस वीडियो में पीएम लोकल ड्रेस फेरन में नजर आए. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पीएम मोदी के कटआउट का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी का पुतला नजर आ रहा है. पीएम मोदी कश्मीरी फिरन पहने नजर आ रहे हैं. वह बड़े प्यार से पीएम को फेरन पहनाते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीएम मोदी शानदार और दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो से साफ पता चलता है कि कश्मीर में पीएम मोदी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कश्मीरी शख्स पीएम को बड़े प्यार से कपड़े पहनाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MyGov, Government of India (@mygovindia)

 

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. वीडियो को देख एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा कि बस मोदी जी ऐसे ही अच्छा काम करते रहें फिर उन्हें वोट भी मांगने की जरूरत नहीं है. लोग खुद ही उनको सत्ता से जाने नहीं देंगे. एक यूजर ने लिखा कि एक दिन आएगा जब सभी कश्मीरी एक सुर में मोदी-मोदी कहेंगे. एक यूजर ने लिखा कि ये इस साल का सबसे प्यारा वीडियो है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने व्यक्ति की भावनाओं का सम्मान किया है.

ये भी पढ़ें- घात लगाए बैठे थे आतंकी, जवानों के हथियार भी छीने, जानें राजौरी हमले की इनसाइड स्टोरी

कश्मीर में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय फेरन दिवस

आपको बता दें कि कल यानी 21 दिसंबर को इंटरनेशनल फेरन फेस्टिवल था जिसमें दुनिया भर से लोग कश्मीर पहुंचे थे. इस दौरान कई मॉडल्स फिरन में भी नजर आईं. वहीं, अंतरराष्ट्रीय फेरन दिवस मनाने के लिए पर्यटक कश्मीर के लाल चौक पहुंचे थे. इस मौके पर ऐतिहासिक लाल चौक पर कश्मीर घाटी के व्यस्त राजधानी व्यापार केंद्र में जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए पुरुष, महिलाएं और बच्चे पारंपरिक रंग-बिरंगे फिरन पहने नजर आए। इसके अलावा फेरन को बढ़ावा देने के लिए भी कार्यक्रम आयोजित किए गए.