logo-image

लोकल ट्रेन में एक भिखारी ने फोन पे के जरिए लोगों से मांगी भीख, देख लोग बोले- 'ये इंटरनेशनल भिखारी है'

अब भिखारी हाईटेक हो गए हैं. वे अब लोगों से हाथ पर पैसा नहीं मांग रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको क्या बता रहे हैं तो ये खबर भी पढ़ लीजिए, पूरा मामला समझ आ जाएगा.

Updated on: 02 Jul 2023, 04:04 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाते हैं. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. यह अपने आप में हैरान करने वाली है. अगर हम आपसे कहें कि एक भिखारी ने ट्रेन में भीख मांगने का ऐसा तरीका अपनाया है कि उसे देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाएंगे. भिखारी अब ऑनलाइन भीख मांग रहा है. यह सुनकर हैरानी हुई और आपको यकीन नहीं हो रहा होगा तो आप ऐसे में इस वीडियो को देख अपना भ्रम दूर कर लीजिए. 

इस खबर को भी पढ़ें- गर्मी देख महिला ने बनाई बर्फ की माला, लोग बोले- 'बाबा क्या यह बना दिया'

भिखारी ने मांगा ऑनलाइन भिख
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई की एक लोकल ट्रेन है. ट्रेन में भीड़ देखी जा सकती है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भिखारी भी नजर आ रहा है. भिखारी गाना गाकर लोगों से भीख मांग रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि भिखारी के हाथ में क्यूआर कोड नजर आ रहा है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि भिखारी फोन पे पर पैसे देने के लिए कह रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritik Jaiswal (@ritikjaiswal.official)

यह तो इंटरनेशनल भिखारी लग रहा है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो इंटरनेशनल भिखारी लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि यह डिजिटल भिखारी है. एक यूजर ने लिखा कि भाई फोन यूज नहीं करता हूं. वीडियो पर लोगों के रिप्लाई हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है? हमारा देश बदल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि हमने भाई दस रुपये कर दिया है.