logo-image

क्या आप खाना पसंद करेंगे...आइसक्रीम फ्राइड राइस, लीजिए उठाइए मजा!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 05 Mar 2024, 02:59 PM

नई दिल्ली:

क्या आप भी खाते हैं फ्राइड राइस? अगर हां तो रुकिए और इस बार कुछ अलग ट्राई कीजिए, हो सकता है ये फ्राइड राइस देखकर आपको गुस्सा आ जाए. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसा फ्राइड राइस है, जिसे देखते ही गुस्सा आ जाएगा? अगर हम आपसे कहें कि यह फ्राइड राइस आइसक्रीम से बनाया गया है, तो क्या आप यकीन करेंगे? यह पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे कि फ्राइड राइस आइसक्रीम कैसे कोई इसे खा सकता है? और इस व्यंजन का नाम भी पहली बार सुना है? तो आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है. आज की तारीख में फूड्स के साथ ऐसे-ऐसे प्रयोग किए रहे हैं, जिनकी कल्पना नहीं की जा सकती.

लीजिए फ्राइड राइस...खा लीजिए

जैसे इस फ्राइड राइस के साथ किया गया है. इस फ्राइड आइसक्रीम राइस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चूल्हे पर एक बर्तन रखा हुआ है. इस पैन में आइसक्रीम डाली जाती है और इसके बाद दोनों आइसक्रीम को पिघलने के लिए छोड़ दिया जाता है. जैसे ही आइसक्रीम पूरी तरह पिघल जाता तो इसमें चावल डाल दिया जाता है. चावल मिलाने के बाद चॉकलेट डाली जाती है और मिर्च भी. इसके बाद चावल को भून लिया जाता है. फिर फ्राइड राइस आइस्क्रीम तैयार हो जाता है. आप देख सकते हैं फ्राइड राइस कितना वाहियत लग रहा है. क्या आप भी इसे खाना चाहेंगे? 

ये भी पढ़ें- जब कालीन भईया के किरदार में आए रोहित शर्मा, थर-थर कांपने लगे हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तुम्हें कुछ भी खिलाऊंगा. इसका उपयोग खाद्य पदार्थों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी किया जाता है। एक पूर्व यूजर ने लिखा कि आज के लोग पागल हो गए हैं और खाने के नाम पर कुछ भी कर रहे हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की जरूरत है, अगर ये जहर का रूप ले लें तो लोगों की जान भी जा सकती है. आखिर पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है?