logo-image

रिवाल्वर लेकर स्कूल पहुंचा हेडमास्टर, दहशत में सहायक अध्यापक की तबीयत ​बिगड़ी 

जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में एक शख्स के हाथ में रिवाल्वर पकड़े जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रिवाल्वर पकड़े मौजूद शख्स स्कूल का प्रधानाध्यापक बताया जा रहा है.

Updated on: 24 Aug 2022, 11:52 AM

कन्नौज:

जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में एक शख्स के हाथ में रिवाल्वर पकड़े जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रिवाल्वर पकड़े मौजूद शख्स स्कूल का प्रधानाध्यापक बताया जा रहा है. वीडियो में वह बच्चों के सामने ही रिवाल्वर हाथ में लिए खड़े हुए है. वीडियो का सच उस समय सामने आया, जब मीडिया के कैमरे पर स्कूल के सहायक अध्यापक ने प्रधानाध्यापक पर रिवाल्वर से डराने और धमकाने का गंभीर आरोप लगाया. दहशत में सहायक अध्यापक को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.  
गौरतलब है कि छिबरामऊ तहसील के अंतर्गत आने वाले शाहजहांपुर गांव में मौजूद प्राथमिक विद्यालय मैं तैनात सहायक अध्यापक विष्णु चतुर्वेदी ने स्कूल के प्रधानाध्यापक आशीष राजपूत पर रिवाल्वर से डराने और धमकाने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

दहशत में सहायक अध्यापक विष्णु चतुर्वेदी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. दरअसल पूरा मामला यह है की सहायक अध्यापक विष्णु चतुर्वेदी ने 20 अगस्त को खंड शिक्षा अधिकारी विमल तिवारी से अवकाश की अनुमति लेते हुए छुट्टी पर चले गए. 22 अगस्त को जब वह स्कूल पहुंचे तो वहां उनकी गैर हाजरी प्रधानाध्यापक द्वारा लगा   दी गई. उन्होंने जब खंड शिक्षा अधिकारी से छुट्टी एप्रूव्ड होने की बात कही तो प्रधानाध्यापक ने उनके ऊपर रिवाल्वर तानकर उनको भला बुरा कहां. वायरल हो रहा वीडियो उसी समय का बताया जा रहा है.  मामले में जब बच्चों से इसकी जानकारी दी गई तो उन्होंने बताया कि हेड मास्टर रोज ही रिवाल्वर लेकर स्कूल में आते हैं.

(रिपोर्ट: नीरज श्रीवास्तव )