logo-image

बाबा साहब की फोटो के साथ दूल्हे ने की शादी में एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दूल्हा नजर आ रहा है. दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Updated on: 20 Apr 2024, 06:49 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दूल्हा नजर आ रहा है. दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बाबा साहेब के साथ एंट्री

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपना सिर कार की रूफ से बाहर निकाल रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दूल्हे ने अपने सिर पर भीम राव आंदेबकर की तस्वीर लगा रखी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने ये तस्वीर हाथ में पकड़ रखी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे की एंट्री देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये यूपी का वीडियो है, हालांकि हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेशियों ने भारतीय पर्यटकों को पत्थरों से बनाया निशाना, सामने आया खौफनाक वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें दिक्कत क्या है. अगर दूल्हे बाबा साहेब की तस्वीर ली है तो. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि बाबा साहेब को बाबा साहेब ही रहने दो यार. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में आप क्या करना चाहते हैं शादी में बाबा साहेब की क्या जरुरत थी? वीडियो पर कई लोगों  दूल्हे को ट्रोल करने की कोशिश की है.