logo-image

लड़कियों ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट, यमराज देख बोले- मैं अभी आ रहा हूं!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 24 Oct 2023, 08:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में स्टंट वीडियो खूब देखे जाते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और पूछेंगे कि क्या वाकई इस स्टंट को करने की जरूरत है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दो लड़कियां खतरनाक स्टंट कर रही हैं. इनके स्टंट ऐसे है कि देख लोगों के होश उड़ गए हैं. इस स्टंट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

लड़कियों दी खुद ही मौत की दावत

वायरल वीडियो में दो लड़कियां स्टंट करती नजर आ रही हैं. दोनों खतरनाक स्टंट कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस तरह से स्टंट कर रही हैं, उससे मौत की 100 फीसदी आशंका है. दोनों खतरनाक स्टंट कर रही हैं लेकिन उन्हें क्या पता कि उनके साथ कुछ होने वाला है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियां अचानक गिर जाती हैं. जिस तरह से वह गिरी, उससे साफ है कि वह गंभीर रूप से घायल हुई होंगी. हालांकि, इस तरह का पहला वीडियो नहीं है, हर रोज सोशल मीडिया पर  वीडियो देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें- यमराज चले गए छुट्टी पर तो लड़की ने मौत को दिया चकमा, फिर शूट करवाया खतरनाक वीडियो

क्या स्टंट पर बैन लगना चाहिए?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर कई एक्स-यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट में गिरना आम बात है और ऐसे स्टंटमैन अपने स्टंट को अंजाम देने के लिए कई बार गिरते और उठते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट पर बैन लगना चाहिए क्योंकि इससे लोगों की जान चली जाती है. कई वीडियो यूजर्स ने स्टंट पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.