logo-image
लोकसभा चुनाव

Nicole Kidman: बेहद गॉर्जियस हैं हॉलीवुड स्टार निकोल किडमैन की बेटियां, पहली बार रेड कार्पेट पर आईं नजर

निकोल किडमैन हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं. रविवार रात एक समारोह में निकोल को अमेरिकी फिल्म संस्थान ने लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया था.

Updated on: 30 Apr 2024, 03:05 PM

नई दिल्ली:

Nicole Kidman Daughters: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस निकोल किडमैन (Nicole Kidman) को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. रविवार को ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस को उनके परिवार की मौजूदगी में इस सम्मान से नवाजा गया था. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 'वर्जीनिया वुल्फ' एक्ट्रेस निकोल ने हॉलीवुड में शानदार करियर बिताया है. फिलहाल, इवेंट में निकोल से ज्यादा उनकी दो खूबसूरत बेटियों की तस्वीरें वायरल हैं. दरअसल, इस इवेंट में पहली बार निकोल की दोनों बेटियों ने रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था. 

गोल्डन गाउन में दिखा निकोल का ग्लैमर
रविवार की रात निकोल किडमैन के लिए बहुत खास थी. उन्हें अमेरिकी फिल्म संस्थान ने लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया था. निकोल के साथ इंडस्ट्री के उनके दोस्त और उनका परिवार भी शामिल था. एक्ट्रेस अपने पति कीथ अर्बन और दोनों बेटियों संडे और फेथ के साथ पुरस्कार समारोह में पहुंची थी. गोल्डन गाउन में निकोल बला की खूबसूरत लग रही थीं. कीथ अर्बन भी अपने टक्सीडो में बहुत हैंडसम लग रहे थे.

दोनों बेटियों ने रेड कार्पेट पर मारी एंट्री
हालांकि, सोशल मीडिया पर निकोल की दोनों बेटियों की फोटोज ज्यादा चर्चा में हैं. निकोल की टीनएज बेटियां संडे (15) और फेथ (13) ने फैंस का दिल जीत लिया. संडे ने फ्लोरल व्हाइट गाउन में ग्लैमरस लुक से सबके दिलों को जीत लिया. वहीं ओरेंज कलर के गाउन में फेथ बेहद प्यारी दिख रही थीं. दोनों काफी कॉन्फिडेंट और स्टार दीवा जैसी वाइव दे रही हैं. 

कार्यक्रम में, अपना पुरस्कार जीतने के बाद निकोल ने अपनी बेटियों की सराहना की.  उन्होंने दोनों बेटियों की ओर इशारा करते हुए कहा, "मेरे जीवन में बहुत सारी किस्मत है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण चीज भी है - प्यार, बहुत सारा प्यार...प्यार." “यहीं मेरे जीवन का प्यार है. मेरी बेटियां कभी भी सार्वजनिक रूप से मेरे साथ रेड कार्पेट पर नहीं दिखीं, आज रात उनकी पहली रात थी, इसलिए वे यहां हैं, संडे और फेथ.."

बता दें कि, निकोल किडमैन के अपने पहले पति टॉम क्रूज़ से दो बच्चे भी हैं.