logo-image

7 साल की बच्ची ने Video बनाते हुए कहा- मुझे मेरी मां से बचा लो 

एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 7 साल की बच्ची ने अपनी मां पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही बच्ची के शरीर में दिख रहे चोट के निशान किसी को भी विचलित कर सकते हैं.

Updated on: 30 Jun 2022, 10:14 PM

नोएडा:

एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 7 साल की बच्ची ने अपनी मां पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही बच्ची के शरीर में दिख रहे चोट के निशान किसी को भी विचलित कर सकते हैं. वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और मुकदमा दर्ज कर लिया है. सात साल की मासूम की गुहार सोशल मीडिया पर जिसने भी सुनी उसने उस बच्ची पर जुल्म करने वाले के खिलाफ कार्यवाही की मांग की.

बच्ची के वायरल वीडियो का मामले में नोएडा के एडिश्नल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी दी है कि बच्ची थाना सेक्टर 113 इलाके में आपनी मां के साथ रहती है और एक निजी स्कूल में पढ़ती है. बच्ची का वीडियो सामने आने के बाद थाना 113 पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश की और बच्ची की मां से पूछताछ की तो बच्ची के द्वारा लगाए गए आरोपी सही पाए गए. इसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

बच्ची को वृन्दावन के एक आश्रम से लिया गया था गोद 

मां एक शब्द को कलंकित करने वाली इस बच्ची की मां को लेकर पुलिस जांच में पता चला है कि इस बच्ची को महिला वृंदावन के एक बाल गृह से गोंद लिया था. महिला को लेकर ये भी पता चला कि वो आपने पति से अलग इस बच्ची के साथ रहती है. अब पुलिस इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए कार्यवाही में जुट गई है. 

आपको बता दें कि बच्ची के जो फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं उन फोटो में बच्ची के पूरे शरीर पर बहुत गम्भीर चोट हैं. बच्ची ने वीडियो में ये तक कहा कि उसको उसकी मां पीटती है और काटती है. ऐसे में चोट घाव चीख चीख उस बच्ची पर हुए जुर्म की गवाही दे रहे हैं. अब देखना होगा कि मासूम बच्ची को पहले गोद लेने और फिर उसको प्रताड़ित करने वाली इस महिला पर किस तरह की कार्यवाही होती है.