logo-image

लड़की ने केक बेचकर खरीदी AUDI! दुकान पर लगी लोगों की भीड़, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि युवती ने केक बेचकर ऑडी ले ली है.

Updated on: 18 Jun 2023, 09:55 PM

highlights

  • केक बेचकर ऑडी लिया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • युवती ने क्या वाकई में कार लिया

नई दिल्ली:

आपने MBA चाय वाला, BSC चाय वाली और MA चाय वाली की कहानी तो सुनी ही होगी. आज हम आपको चाय वाले नहीं बल्कि एक केक बेचने वाले की कहानी बताएंगे. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसके बारे में ऐसा अजीबोगरीब फैक्ट दावा किया जा रहा है, जिसे सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में एक लड़की केक बेचती है, जो सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- व्हील चेयर नहीं मिली तो पिता ने सीधे लिफ्ट में घुसा दी स्कूटी, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

केक बेचकर ऑडी कार? 
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के किनारे काफी भीड़ है. अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि यहां केक के लिए लोगों की भीड़ लग रही है. आप देख सकते हैं लोग हाथों में केक लिए नजर आ रहे हैं. अब इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि युवती ने केक बेचकर ऑडी कार खरीदी है. अब आप दिमाग चलाइए क्या सच में लड़की ने केक बेचकर कार खरीद ली है?. हालांकि आपको बता दें कि इस वीडियो में जिन तथ्यों का दावा किया जा रहा है हम उनकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshit | Ahmedabad Foodie (@foodiepopcorn)

 

यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टा यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.एक यूजर ने लिखा कि मेने बांद्रा में चीज़केक बेचकर 4 बेडरूम का अपार्टमेंट लिया. चीज़केक अभी भारत की अर्थव्यवस्था के लिए संजवनी बुटि हैं और तभी मंदी नहीं आई है. एक यूजर ने लिखा कि चिल, वे पहले से ही अमीर है. वे इसे एक शौक के रूप में कर रही हैं. अगर वे वास्तव में इसे एक व्यवसाय के रूप में चाहती तो वे बस वहां दुकान खोल सकती थी और एक अच्छा व्यवसाय कर सकती थी. एक यूजर ने लिखा कि वाह ये ऑडी भी मार्केटिंग का हिस्सा बन गया है. एक यूजर ने लिखा कि मैं अपनी कार से पापड़ बेचने जा रहे हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने फनी रिएक्शन दिए हैं.