logo-image

एक गेंद पर दो रन...नदी पर खेला गया रोमांचक मैच, देखिए क्रिकेट का अद्भुत वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 05 Feb 2024, 11:47 AM

नई दिल्ली:

हमारे देश में क्रिकेट को लेकर गजब की दीवानगी है. अगर हम किसी भी खेल की बात करें तो हमें क्रिकेट के समर्थक ज्यादा दिखेंगे. ऐसे में क्रिकेट से जुड़े कई वीडियो भी देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में कब कैसा वीडियो देखने को मिल जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक क्रिकेट वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी क्रिकेट मैच

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवाओं की फौज क्रिकेट खेल रही है, लेकिन जिस तरह से युवा क्रिकेट खेल रहे हैं वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नदी के एक तरफ बल्लेबाजी कर रहा है और गेंदबाज दूसरी तरफ से गेंदबाजी कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वहां कोई क्रिकेट ग्राउंड नहीं बल्कि एक नदी है. इस मैच को नदीं के ऊपर खेली जा रही है. 

ये पढ़ें- जब युवक ने लगाई आग तो बुझाने के लिए कौए करने लगा ये काम, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो में बताया गया है कि एक गेंद पर दो रन बनाने हैं. गेंदबाज गेंद फेंकता है और वह पानी को पार कर बल्लेबाज के बल्ले से टकराती है और बल्लेबाज पूरी ताकत से बल्ला घुमाता है. इसके बाद वह दौड़ने के लिए नदी में कूद जाता है लेकिन इस मैच में बल्लेबाज टीम हार जाती है क्योंकि बल्लेबाज रन आउट हो जाता है. वाकई इस अद्भुत मैच को देखकर हर कोई दंग रह गया है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jony mija (@jony.mija)

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि काश बल्लेबाज टीम की जीत हो जाती है बेचारों ने नदीं में कूद कर रननिंग की है. वीडियो कई लोगों फनी कॉमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने तो आज तक ऐसी मैच नहीं देखी थी वाकई में अगर लाइव होता तो ये मैच देखने में मजा आता है. एक यूजर ने लिखा कि वाह बीबीसीआई किधर है, इन लोगों की सीधे बहाली होनी चाहिए.