logo-image

डकैतों ने Gucci के शोरूम पर बोला धावा, उड़ा ले गए ब्रांडेड सामान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 01 Nov 2023, 11:32 PM

नई दिल्ली:

दुनिया के हर देश में चोरी और डकैती की घटनाएं आम हैं. ऐसा नहीं है कि ऐसे मामले सिर्फ भारत में ही सामने आते हैं. आज हम आपको दिखाएंगे कि अमेरिका में डकैती कैसे होती है. सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी हो गई है कि अगर कोई वीडियो अमेरिका में वायरल हो रहा है तो उसे दुनिया के दूसरे कोनों में वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा. कुछ ही सेकेंड में वीडियो एक देश से दूसरे देश तक वायरल होने लगता है. जैसे इस वीडियो को देखिए. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये अमेरिका का वीडियो है, जहां गुच्ची शोरूम में डकैती होती है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

डकैत ब्राडेंड सामान लेकर भागते हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शोरूम में कई नकाबपोश डकैत नजर आ रहे हैं. सभी डकैत सामान लेकर भाग रहे हैं. आप देख सकते हैं कि शोरूम के अंदर आम नागरिक भी नजर आ रहे हैं. डकैत वहां मौजूद लोगों पर हमला नहीं करते. वे अपने हाथों में वह ब्रांडेड सामान ले जा रहे हैं. वो अपने हाथों में भागने पर सामान ले जा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो अमेरिका के लॉस एंजिल्स का है, लेकिन हमारे पास वीडियो से जुड़ी सटीक जानकारी नहीं है, इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- गुस्साई महिला ने ससुर पर फेंका दिया आग, बोली- सब जलेगा, कुछ नहीं बचेगा, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने पहली बार देखा कि अमेरिका में डकैती हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि हमारे पास गब्बर था, जो भागता नहीं था वो आते ही लोगों के बीच तहलका मचा देता था. एक यूजर ने लिखा कि जिस एंगल से डकैत अपनी जान बचाकर भागते दिख रहे हैं, उन्हें लुटेरा ही कहा जा सकता है.

वीडियो पर कई लोगों ने कहा कि पुलिस कहां है, इतने बड़े शहर और इतने बड़े शोरूम में ऐसी घटना कैसे हो सकती है. एक यूजर ने लिखा कि ये अमेरिका की प्रशासन जहां पुलिस ही नहीं दिखाई दे रही है. अमेरिका के नाम पर हाइप बनाया गया है.