logo-image

कई मगरमच्छों को एक मुर्गे ने दिखायी अपनी असली ताकत, देख लोगों ने कहा- 'विश्वास नहीं हो रहा है'

एक मुर्गे कई मगरमच्छों को थका देता है. मुर्गे का कारनामा देखकर हर कोई हैरान है, लोगों को लगता है कि मुर्गा मर जाएगा, लेकिन यहां कुछ और ही होता है.

Updated on: 12 Jul 2023, 10:53 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान सोचने पर मजबूर हो जाता है. जैसे इस वीडियो को देख लीजिए, इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक मुर्गे ने कई मगरमच्छों को थका दिया है. वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा कि अब मुर्गा मर जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है. अब सीधे आइए देखते हैं ये वीडियो, जो अपने आप में चौंकाने वाला है.

एक मुर्गा कई मगरमच्छों पर हावी हो जाता है
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तालाब में मगरमच्छों का झुंड नजर आ रहा है. इस तालाब में कहीं से एक मुर्गा आ जाता है. मुर्गे को देखते ही सभी मगरमच्छ सक्रिय हो जाते हैं. ऐसा लगता है कि ये सभी मुर्गे को मार डालेंगे लेकिन जैसा दिख रहा है वैसा होता नहीं है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मुर्गा सभी मगरमच्छों को हराने के बाद वहां से निकल जाता है. वीडियो में कई बार देखा गया कि अब मुर्गे की जान नहीं बच सकती लेकिन मुर्गे की किस्मत सही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by discoverywildanimalnature98 (@discoverywildanimalnature98)

मुर्गे ने कमाल कर दिया है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुर्गे ने तो कमाल कर दिया.  एएक यूजर ने लिखा कि मुर्गे ने मगरमच्छ के साथ मजाक किया है. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो देखकर मजा आ गया. सच में मुर्गे ने तो कमाल कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि मुर्गे की हिम्मत की दाद देनी चाहिए, वह आखिर तक अपनी जान बचाता रहा. एक यूजर ने लिखा कि हमे लगा कि आज चिकेन बन जाता है. वीडियो में कई लोगों ने मुर्गे के लिए हैरान करने बात कही है.