logo-image

बाइक सवार ने रेलवे ट्रैक को बनाया पार्किंग साइट, ट्रेन आई तो मच गया हंगामा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 19 Apr 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बाइक सवार ने ऐसी हरकत की है जो वाकई आपको सोचने पर मजबूर कर देगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रैक पर खड़ी कर दी बाइक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन ट्रैक पर आ रही है. इस दौरान एक बाइक नजर आ रही है, जो ट्रैक के किनारे खड़ी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैक के बगल में बाइक खड़ी होने के कारण ट्रेन धीमी हो जाती है. यह दृश्य अपने आप में चौंकाने वाला है कि आखिर किस युवक ने ऐसी जगह पर बाइक खड़ी की है। ट्रेन का लोको पायलट लगातार हॉर्न बजा रहा है लेकिन बाइक सवार कहीं नजर नहीं आ रहा है. आखिर में तीन लोग आते हैं और बाइक को साइड में करने की कोशिश करते हैं. बाइक हटने के बाद ट्रेन वहां से गुजरती है.

ये भी पढ़ें- Vande Bharat की आड़ में छिप जाती हैं भारतीय रेलवे की असली सच्चाई, देखिए ये खतरनाक VIDEO

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई इस देश में ऐसे लोग हैं जिन्हें भारत रत्न का एक टुकड़ा दिया जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ऐसी हरकत करने वाले लोगों पर भारी जुर्माना लगाया जाना चाहिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pritesh Mehta (@ghumte_raho_)

एक यूजर ने लिखा, क्या उस शख्स को नहीं पता कि यहां ट्रेनें आती हैं? एक यूजर ने लिखा कि ट्रेन ड्राइवर को नहीं रोकना चाहिए था. वीडियो पर कई यूजर्स ने बाइकर को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि इस देश में ऐसे-ऐसे लोग हैं, जिन्हें देख शर्म आती है कि ये भारत में क्यों हैं? 

ये भी पढ़ें- कस्टमरों की भीड़ से परेशान हो गई HOT चाय वाली, हो रहा है वायरल वीडियो