logo-image

महिला से पर्स लूटना पड़ा भारी, वीडियो में देखें जान बचाकर कैसे भागा बाइक सवार लुटेरा

Robbery Video: लूटपाट करना कई बार लुटेरों को भारी पड़ जाता है और वह बुरी तरह से फंस जाते हैं. सोशल मीडिया में लूट का एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाइक सवार लुटेरे को एक महिला से लूट करते देखा जा सकता है.

Updated on: 04 Nov 2023, 02:12 PM

New Delhi:

Robbery Video: सोशल मीडिया में आए दिन लूटपाट की घटनाओं के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. जिसमें कोई लुटेरा लूट की घटना को अंजाम देने में कामयाब हो जाता है तो किसी की जान ही मुश्किल में फंस जाती है. सोशल मीडिया में ऐसे ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बाइक सवार एक लुटेरे को सड़क किराने जा रही महिला से लूट करना भारी पड़ गया. उसके बाद लुटेरे के साथ क्या हुआ वह देखकर यकीनन आपको हंसी आ जाएगी. इस वीडियो को एक्स (पूर्व नाम ट्विटर) अकाउंट @momentoviral से शेयर किया गया है. जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही अपनी मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के चक्कर में लड़कियों में चले लात-घूंसे, क्लासरूम से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

बच्चे को लेकर जा रही थी महिला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बच्चे के प्राम में बैठा कर सड़क किनारे जा रही है. इसी दौरान पीछे से बाइक सवार एक लुटेरा आ जाता है. महिला को अकेला देखकर वह बाइक को उसके पास आकर रोक लेता है. जैसे ही महिला बच्चे को संभालने के लिए रुकती है वैसे ही बाइक सवार लुटेरा महिला के हाथ में लटके पर्स को छीन लेता है भागने की कोशिश करने लगता है. बच्चे की वजह से महिला भी उसका विरोध नहीं कर पाती और चुपचाप देखती रहती है. 

पीछे से आए कार सवार ने की महिला की मदद

तभी पीछे से एक कार तेजी से आती है. महिला को देखकर कार सवार समझ जाता है कि बाइक पर सवार शख्स ने महिला से लूट की है और वह भागने की कोशिश कर रहा है. कार चालक तेजी से कार लेकर बाइक के आगे लगा लेता है. जिससे लुटेरा भाग नहीं पाता. लुटेरा कार सवार के कुछ कहता है तो वह कार को थोड़ा सा पीछे करता है लेकिन जैसे ही लुटेरा बाइक लेकर भागने की कोशिश करता है वैसे ही कार सवार एक बार फिर से बाइक के आगे कार लगा देता है.

ये भी पढ़ें: जब बुजुर्ग ने रिन्यूअल के लिए अपना पासपोर्ट देखा तो उड़ गए होश, लोग बोले- अरे बाप रे बाप!

ये देखकर लुटेरा घबरा जाता है और महिला के पर्स को सड़क किनारे फेंक देता है और फिर से कार सवार को उसे जाने की कहने लगता है. ये देखकर कार सवार कार को पीछे कर लेते है और बाइक सवार लुटेरा भाग जाता है. उसके बाद महिला अपना पर्स उठाती है और कार सवार को उसकी मदद के लिए थैंक्स बोलती है.