logo-image

Murder: भाई के साथ हो गई थी पड़ोसी की बहस, बहनों ने कर डाला ये बड़ा कारनामा

Panjab Murder: पंजाब के लुधियाना से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दो सगी बहनों ने अपने पड़ोसी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर दोनों बहने फरार हो गई.

Updated on: 29 Mar 2024, 11:16 AM

highlights

  • दो बहनों ने दोस्तों के साथ मिलकर पड़ोसी को उतारा मौत के घाट
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • आरोपियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज, गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश

नई दिल्ली :

Panjab Murder: पंजाब के लुधियाना से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दो सगी बहनों ने अपने पड़ोसी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर दोनों बहने फरार हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान सुखविंदर सिंह उर्फ बबलू के रूप में हुई है. आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश भी दे रही है. पड़ोसी को मारने के पीछे का कारण जान आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : Mukhtar Ansari: दादा स्वस्तंत्रा सेनानी, नाना भारतीय सेना में अधिकारी, कैसे खूंखार अपराधी बना मुख्तार अंसारी? 

इसलिए ले ली पड़ोसी की जान
 जानकारी के मुताबिक सुखविंदर सिंह बबलू छोटा हाथी वाहन चलाता था. दो दिन पहले उसकी अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. पडोसी की बहन भी लड़ाई का बीच-बिचाव करने आई तो उसने उन्हें भी बुरा-भला बोल दिया था. ये बात दोनों बहनों की इतनी नागवार गुजरी कि उन्होने बबलू को मारने की प्लानिंग कर डाली. वीरवार देर रात को फिर दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते कहासुनी हो गई और आरोपियों ने घर में घुसकर बबलू की हत्या कर दी. साथ ही मौके से फरार हो गए. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

क्या कहना है इनका
 आपको बता दें कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. साथ ही मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. बहुत जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. साथ ही घटना को वर्कआउट कर प्रेस को सूचना दी जाएगी. आपको बता दें कि लुधियाना की इस घटना से इलाके में डर का माहौल है.  जिससे लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं. हालांकि पुलिस मुस्तैदी से घटना को वर्कआउट करने में लगी है.