logo-image

Kolkata FF Fatafat Online Result 22 May 2023 : कोलकाता एफएफ के ऑनलाइन रिजल्ट जारी, देखें भाग्यशाली नंबर्स

पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित होने के बाद भी कोलकाता एफएफ फटाफट प्रदेश का सबसे लोकप्रिय सट्टा गेम है.

Updated on: 22 May 2023, 05:52 PM

नई दिल्ली:

Kolkata FF Fatafat Online result 22 May 2023: पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित होने के बाद भी कोलकाता एफएफ फटाफट प्रदेश का सबसे लोकप्रिय सट्टा गेम है. इस खेल को रोजाना बड़ी संख्या में लोग ऑनलाइन खेलते हैं. ऑनलाइन बेट लगाकर ये लोग ना सिर्फ मोटी कमाई कर रहे हैं बल्कि अपना भाग्य भी बदल रहे हैं. हालांकि इस खेल में रिस्क यानी जोखिम बराबर का है. क्योंकि जीतने के साथ-साथ हारने का भी उतना ही अवसर होता है. ऐसे में जो लोग जोखिम ले सकते हैं उन्हें इस तरह के सट्टा या लॉटरी खेलों में दिलचस्पी लेना चाहिए. 

बहरहाल, लाखों लोग इस खेल में भाग लेते हैं। यह गेम पहले ऑफलाइन मोड में खेला जाता था, हालांकि, इंटरनेट की प्रगति के साथ, यह गेम अब ऑनलाइन भी खेला जा सकता है. अब आप इसे डाउनलोड करने योग्य एप्लिकेशन का उपयोग करके अपने घर के आराम से अपने फटाफट ऑनलाइन की जांच करते हुए भी खेल सकते हैं. 

पश्चिम बंगाल में बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जो गुजारा करने के लिए कड़ा संघर्ष करते हैं. राज्य में गरीब लोग दुर्गा पूजा और अन्य धार्मिक त्योहारों को मनाने में असमर्थ हैं क्योंकि उनके पास वित्तीय संसाधनों की कमी है और कारण सरल है: उनके पास उस धार्मिक या पवित्र दिन पर अपने परिवार के लिए सामान खरीदने के लिए पर्याप्त धन नहीं होता है. नतीजतन, वे कोलकाता एफएफ से कुछ और पैसा बनाने की कोशिश करते हैं.

ये हैं कोलकाता एफएफ फटाफट के 22 मई 2023 के नंबर

कैसे देखें कोलकाता फटाफट के नतीजे
कोलकाता एफएफ फटाफट के नतीजे देखने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में इंटरनेट की सुविधा लेनी होगी. रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. फिर, होम पेज पर, आज का गेम बाजी लाइव परिणाम खोजें और यहां पर क्लिक करें. 

इसके बाद आपके सामने की स्क्रिन पर जो पेज दिखेगा वहां अपना कोलकाता फटाफट नतीजा देख सकेंगे. यहां आपको अपने नंबर का मिलान अगले पृष्ठ पर स्क्रीन पर प्रस्तुत किए गए नंबर से करना होगा. अगर आपका नंबर स्क्रीन पर प्रदर्शित संख्या से मेल खाता है तो आप बाजी जीत चुके हैं.  आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही अपने परिणामों की पुष्टि कर सकते हैं.