logo-image

Airtel दे रहा है Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री

टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई खास उपहार लेकर आई है. एयरटेल (Airtel) ने एक नया खास डेटा पैक लॉन्च किया है. 401 रुपये की कीमत वाले इस डेटा रिचार्ज में कंपनी में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. प्लान की वैलिडिटी लगभग एक महीने

Updated on: 28 Apr 2020, 02:56 PM

नई दिल्ली:

टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई खास उपहार लेकर आई है. एयरटेल (Airtel) ने एक नया खास डेटा पैक लॉन्च किया है. 401 रुपये की कीमत वाले इस डेटा रिचार्ज में कंपनी में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. प्लान की वैलिडिटी लगभग एक महीने है और ऑनलाइन कॉन्टेंट देखने के लिए इसमें ज्यादा डेटा भी ऑफर किया जा रहा है.

कंपनी ने 401 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है जो एक डाटा पैक है. यह प्लान Disney+ Hotstar VIP एप का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है. यह स्ट्रीमिंग एप हाल ही में भारत में पेश हुई है. हॉटस्टॉर ने इसके लिए Disney+ के साथ डील की है. Hotstar VIP एप भारत में पहले से ही उपलब्ध था. 

401 रुपये वाले प्लान के साथ आप कोई दूसरा रिचार्ज भी करा सकते हैं. यह एक डेटा पैक है और यूजर वॉइस कॉलिंग या फ्री एसएमएस के लिए किसी भी दूसरे कॉम्बो प्लान से रिचार्ज करा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: जियोमार्ट ने किराना कारोबार में ग्राहकों के लिए व्हॉट्सएप का इस्तेमाल शुरू किया

इस एप की टक्कर भारत में अमेजन प्राइम (Amazon Prime), नेटफ्लिक्स (Netflix) और लोकल एप Zee5, Alt Balaji जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म से होगी. एयरटेरल अपने इस प्रीपेड प्लान से उन लोगों को टारगेट कर रही है जो कोरोनावायरस कोविड-19 (Coronavirus Covid-19) के कारण लॉकडाउन में घर पर बैठे हुए हैं.

एयरटेल थैंक्स ऐप या रिचार्ज के बाद नंबर पर आए लिंक पर क्लिक करके ऐक्टिवेट किया जा सकता है. एयरटेल थैंक्स ऐप यूजर्स को खास सुविधा देता है जिसमें वे अपने प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स को ऐक्टिवेट कर सकते हैं. डिज्नी+ हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन के स्टेटस को हॉटस्टार की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से चेक किया जा सकता है.