logo-image

PhonePe से खरीदें सोना और पाएं 500 रुपए तक कैशबैक, अक्षय तृतीया पर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर

PhonePe Cashback Offer: अक्षय तृतीया आने में सिर्फ 2 दिन बाकी हैं. ऐसे में सोने की मार्केट सज गई है. क्योंकि अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना सनातन धर्म में शुभ माना जाता है. मार्केट में 22 अप्रैल यानि अक्षय तृतीया को सोना के लिए तमाम ऑफर हैं.

Updated on: 20 Apr 2023, 10:10 AM

highlights

  • 22 अप्रैल, 2023 को देशभर में मनाया जाएगा अक्षय तृतीया का त्योहार 
  • अक्षय तृतिया पर सोना खरीदना माना जाता है शुभ 
  • फोनपे ने सोना खरीदने पर आकर्षक कैशबैक देने का किया ऐलान 

नई दिल्ली :

PhonePe Cashback Offer: अक्षय तृतीया आने में सिर्फ 2 दिन बाकी हैं. ऐसे में सोने की मार्केट सज गई है. क्योंकि अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना सनातन धर्म में शुभ माना जाता है. मार्केट में 22 अप्रैल यानि अक्षय तृतीया को सोना के लिए तमाम ऑफर हैं. लेकिन फोनपे ने सोना खरीदने में आकर्षक कैशबैक देने की घोषणा की है. अगर आप भी फोनपे के ऑफर का लाभ पाना चाहते हैं तो अपने मोबाइल में एप इंस्टॅाल करें. साथ ही अक्षय तृतीया के दिन सोने की डिजिटल खरीदारी करें. 

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojana: 14वीं किस्त को लेकर आया अपडेट, जानें लिस्ट में किसका नाम किया गया शामिल

500 रुपए तक कैशबैक
फोनपे की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, अक्षय तृतीया वाले दिन यानि 22 अप्रैल 2023  को यदि कोई भी ग्राहक एप के माध्यम से सोना खऱीदेगा तो उसे 50 रुपए से लेकर 500 रुपए तक कैशबैक दिया जाएगा. यही नहीं यूजर्स को ऐप के माध्यम से उच्चतम शुद्धता वाला 24 कैरेट का सोना खरीदने की अपील की है. साथ ही लॅाकर में सोना रखने की सलाह दी है. ताकि जरूरत पड़ने पर  48 घंटे के अंदर पैसा उनके बैंक खातों में जमा हो सके. 

1 ग्राम खरीदना होगा सोना 
यदि आप कैशबैक ऑफर का लाभ पाना चाहते हैं तो आपको कम से कम एक ग्राम सोना जरूर खऱीदना होगा. ऑफर का लाभ लेने के लिए सबसे पहले अपने PhonePe ऐप की होम स्क्रीन के नीचे Wealth पर टैप करें. इसके बाद Investment Ideas सेक्शन के तहत Gold पर टैप करें. फिर Buy One Time पर टैप करें. Proceed to Pay पर क्लिक करने के बाद आप अपने पसंदीदा पेमेंट मोड चुनें और पेमेंट करें. आपको बता दें कि आपका सोना बैंक-ग्रेड लॉकर में स्टोर किया जाएगा. बैंक से आप डिलीवरी का अनुरोध कर सकते हैं. 

क्या है डिजिटल गोल्ड
आपको बता दें कि फिजिकल गोल्ड को चोरी होने, या कहीं गुम होने की संभावना हमेशा बनी रहती है. लेकिन डिजिटल गोल्ड में आपको ये चिंता बिल्कुल नहीं सताती. क्योंकि आपका सोना लॅाकर में सुरक्षित रहता है. डिजिटल गोल्ड फिजिकली ना होकर आपके डिजिटल वॉलेट में रखा होगा. आप इसकी खरीदी-बिक्री भी कर सकते हैं.