logo-image

Bareilly Crime: शॉपकीपर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Bareilly Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक शॅापकीपर को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई. क्योंकि उसने कबाब के पैसे मांग लिये थे. गोली लगने से दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके स

Updated on: 04 May 2023, 12:44 PM

highlights

  • दुकानदार को कबाब का पैसा मांगना पड़ गया भारी, कनपटी से सटाकर मारी गोली 
  • बरेली के थाना प्रेमनगर की घटना, आरोपियों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज 
  • आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 

नई दिल्ली :

Bareilly Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक शॅापकीपर को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई. क्योंकि उसने कबाब के पैसे मांग लिये थे. गोली लगने से दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.  सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी की मदद से हत्यारों के स्कैच तैयार कराए जा रहे हैं. हालांकि अभी हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर है..

यह भी पढे़ें : PMVY: इन महिलाओं पर मेहरबान हुई सरकार, 5,000 रुपए की मिलेगी आर्थिक मदद

 इलाके चर्चा का विषय बनी घटना 
मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र के डीडी पुरम का बताया जा रहा है. जहां नासिर नामक युवक एक  कबाब बनाने की दुकान पर काम करता था. बुधवार रात करीब 11 बजे  ग्राहक उसकी दुकान पर कबाब खाने आया था. कबाब खाने के बाद वह ऐसे ही उठकर जाने लगा. जैसे ही नासिर ने कबाबे के पैसे देने को कहा. तभी युवक ने तमंचा निकालकर उसके सिर में गोली मार दी. आसपास के लोग उसे निकटवर्ती अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. आधी रात को हुई हत्या ईलाके में चर्चा का विषय बनी है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
शहर में हुई घटना से पुलिस की मुस्तैदी पर भी सवाल उठ रहे हैं. अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज तलाशने में लगी है. ताकि युवक का कुछ पता चल सके. साथ ही स्कैच तैयार कराने की भी बात चल रही है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. हत्यारे का कोई सुराग नहीं चल सका है. नासिर के भाई ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही टीम बनाकर हत्यारे को खोजने के लिए कड़ी मश्क्त की जा रही है.