logo-image

West Bengal Panchayat Chunav से पहले विवाद, सुवेंदु अधिकारी ने CM पर लगाया ये बड़ा आरोप

West Bengal Panchayat Chunav : पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा के नेताओं ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

Updated on: 14 Jun 2023, 07:38 PM

कोलकाता:

West Bengal Panchayat Chunav : पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले कई जगहों पर हिंसा देखने को मिल रही है. राज्य में बढ़ती हिंसा को लेकर कोलकत्ता हाईकोर्ट ने मंगलवार को केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती का आदेश दिया है. इस बीच पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने नामांकन नहीं करने देने का आरोप लगाया है तो वहीं, पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है. (West Bengal Panchayat Chunav)

यह भी पढ़ें : Maharashtra : शरद पवार की उत्तराधिकारी दौड़ में अजित पवार से जानें कैसे आगे निकली सुप्रिया सुले?

बीजेपी नेता सुकांता मजूमदार ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ऐसे बहुत सारे ब्लॉक हैं जहां उम्मीदवार नामांकन नहीं कर पा रहे हैं और बम-बंदूक की राजनीति चल रही है. चुनाव आयोग का कार्य करने का तरीका सही नहीं है और वे राज्य पुलिस के भरोसे बैठे हैं. अब तक उन्होंने सेंट्रल फोर्स की मांग नहीं की है. चुनाव आयोग को सत्ताधारी दल चला रहा है. (West Bengal Panchayat Chunav)

वहीं, कोलकाता के राज्य चुनाव आयोग कार्यालय से बाहर से सुवेंदू अधिकारी ने पंचायत चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों को नामांकन अर्जी दाखिल नहीं करने देने का आरोप लगाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता का जंगलराज खत्म होना चाहिए. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को नामांकन दाखिल करने नहीं दिया जा रहा है. (West Bengal Panchayat Chunav)

यह भी पढ़ें : बिपरजॉय तूफान से पहले गुजरात के कच्छ में लगे भूकंप के झटके, जानें अबतक के 10 बड़े अपडेट्स

उन्होंने कहा कि बशीरहाट, इंडस, कैनिंग और कई अन्य जगहों पर नामांकन दाखिल करने नहीं दिया जा रहा है. 20,000 सीटों में निर्विरोध चुनाव जीतने की साजिश चल रही है और इसमें राज्य चुनाव आयुक्त राजीव सिन्हा और बंगाल की पुलिस ममता बनर्जी के साथ मिली हुई है. (West Bengal Panchayat Chunav)