logo-image

बंगाल में भी दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर गांवों में घुमाया गया- घटना बताते हुए रो पड़ीं बीजेपी की सांसद 

मजूमदार ने कहा कि मणिपुर में जो घटनाएं हुई हम उसकी कड़ी निंदा करते हैं. ऐसी घटना दोबार कहीं नहीं होनी चाहिए, लेकिन बंगाल के दक्षिण पांचला में भाजपा की महिला सदस्य को पंचायत चुनाव लड़ने के कारण निर्वस्त्र कर घुमाया गया है.

Updated on: 21 Jul 2023, 07:16 PM

नई दिल्ली:

मणिपुर में लड़कियों को नग्न कर घुमाने से जहां देश शर्मसार है. लड़कियों के साथ हुई हैवानियत और दरिंदगी ने सारी हदें पार कर दी है. देश गुस्से में है. लोगों में भारी आक्रोश है.  वहीं, अब पश्चिम बंगाल में लड़कियों के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है. बंगाल में लड़कियों को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है.  भाजपा सांसद नेता लॉकेट चटर्जी आज बंगाल की घटना का जिक्र करती हुए रो पड़ी. चटर्जी ने दावा किया जो आज मणिपुर में हो रहा है. वहीं स्थिति बंगाल में भी है. एक के बाद एक घटना घट रही है. बंगाल की मुख्यमंत्री महिला होने के बाद भी चुप है. हम लोग आखिर कहां जाए. हमलोग भी देश की बेटी है. पश्चिम बंगाल देश से बाहर नहीं है. आज जो हालात मणिपुर में है वही बंगाल में भी है. लॉकेट चटर्जी ने बंगाल के हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि मणिपुर के साथ-साथ बंगाल की भी चर्चा होनी चाहिए. यहां की बेटी-बहनों और माताओं के सम्मान के साथ जो हो रहा है. वह बहुत ही दुखद है. 

कोलकता में पार्टी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने मणिपुर और बंगाल में महिलाओं के साथ हुई दरिंगदी का उल्लेख करते हुए कहा कि दोनों घटनाओं में फर्क सिर्फ इतना है कि पश्चिम बंगाल में मणिपुर जैसी घटनाओं का वीडियो नहीं. मजूमदार ने कहा कि मणिपुर में जो घटनाएं हुई हम उसकी कड़ी निंदा करते हैं. ऐसी घटना दोबार कहीं नहीं होनी चाहिए, लेकिन बंगाल के दक्षिण पांचला में भाजपा की महिला सदस्य को पंचायत चुनाव लड़ने के कारण निर्वस्त्र कर घुमाया गया. क्या यह मणिपुर से कम दुखद घटना है. 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने ममता सरकार को घेरा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि मणिपुर और बंगाल में फर्क सिर्फ इतना है कि यहां का वीडियो नहीं है. क्योंकि ममता सरकार की पुलिस और गुंडे किसी को वीडियो नहीं बनाने देते हैं. उन्होंने कहा कि एक ही दिन में बंगाल में दो महिलाओं को नग्न कर घुमाया गया. इतना ही नहीं उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाया कि इनके गुंडे महिला को पहले निर्वस्त्र किया और फिर गधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया. मजूमदार ने कहा कि बंगाल में भी महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, लेकिन सरकार आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाए उसे बढ़ावा दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान जो हिंसा हुई है उससे कोई अनजान नहीं है. सब जानते हैं कि चुनावी हिंसा के दौरान किस तरह से अराजकता फैलाई गई. महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया गया. 

बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा में 57 लोगों की जान जा चुकी है. ममता सरकार जब सत्ता में आई थी तो दावा किया था कि बंगाल में हिंसा नहीं होगी, लेकिन उनके शासनकाल में हिंसा की घटनाओं में इजाफा हुआ है.