logo-image

रास्ते के विवाद मारपीट, एक युवक की हुई मौत

प्रतापगढ़ में रास्ते के विवाद को लेकर हुई मारपीट में युवक की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई. जेठवारा थाने के डांडी पंडित का पुरवा में बीती रात की घटना से हड़कंप मच गया.

Updated on: 17 Jun 2020, 10:04 PM

प्रतापगढ़:

प्रतापगढ़ में रास्ते के विवाद को लेकर हुई मारपीट में युवक की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई. जेठवारा थाने के डांडी पंडित का पुरवा में बीती रात की घटना से हड़कंप मच गया. तनाव देखे भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. जानकारी के मुताबिक जेठवारा थाना क्षेत्र के डांडी पंडित का पुरवा निवासी शिवमूर्ति वर्मा (25) पुत्र बसंत बहादुर वर्मा का गांव के विरोधियों से रास्ते का विवाद चल रहा था और देर शाम भी रास्ते को लेकर विवाद शुरू हुआ औऱ दोनो पक्षों के लोग आमने सामने आ गए.

रात 11 बजे हुए खूनी संघर्ष में विरोधियों द्वारा शिवमूर्ति वर्मा को लाठी डंडे से जमकर पीट दिया गया. इस बात की सूचना परिजनों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी. मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों की मदद से जिला अस्पताल के लिए भेजा गया लेकिन रात को ही उसकी मौत हो गई. तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. इस दौरान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.

मौत की खबर पाकर दुःख की घड़ी में परिजनों को संवेदना देने राज्य मंत्री रामलखन पटेल, सुनील कुमार सिंह, प्रीतम पटेल, दिनेश शुक्ला, जीत लाल पटेल पहुंचे. रामलखन पटेल ने मृतक के परिजनों से बात की और मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष संजय पाण्डेय से परिवार की सुरक्षा को लेकर वार्ता की.

जेठवारा थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने मंत्री राम लखन को मृतक के परिजनों की सुरक्षा और समस्याओं के निराकरण हेतु जहां आश्वासन दिया वहीं मृतक के परिजनों ने परिवार की सुरक्षा हेतु पोस्टमार्टम हाउस पहुँचे राज्य मंत्री रामलखन पटेल से शस्त्र लाइसेंस व आर्थिक सहयोग दिलाने एवं सरकारी रास्ते को बनवाने की मांग की.

थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने कहाँ की आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. 10 लोगों पर नामजद तहरीर दी गयी है. जिसमे पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है एक अभी भी फरार चल रहा है.