logo-image

विधायक दल के नेता चुने गए योगी, PM मोदी की तारीफ में कही यह बात

योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) को फिर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी विधायक दल ( Uttar Pradesh Bharatiya Janata Party Legislature Party ) का नेता चुन लिया गया है.

Updated on: 24 Mar 2022, 07:02 PM

News Delhi :

योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) को फिर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी विधायक दल ( Uttar Pradesh Bharatiya Janata Party Legislature Party ) का नेता चुन लिया गया है. विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश मे पहली बार हुआ है कि कोई मुख्यमंत्री दोबारा चुनकर आया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के मार्गदर्शन और यशस्वी नेतृत्व की वजह से ये संभव हो पाया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 में गृह मंत्री अमित शाह ने एक संगठन की मजबूत नींव रखी थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष के रुप में उनके व्यापक दौरे किए जिसकी वजह के उत्तर प्रदेश में भाजपा मजबूत होकर आई है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 2017 में मुझ पर पार्टी ने भरोसा किया। तब मैं एक सांसद था। शासन की किसी प्रक्रिया में कोई भागीदार नहीं था. 2017 से पहले सुशासन की कोई बात नहीं करता था। उस वक्त तो कोई सोचता भी नहीं था, आज ये सब संभव हो पाया है. हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के आम जन तक गरीब कल्याण की योजनाएं पहुंचाई हैं। सपा-बसपा की सरकार में गरीबों के विकास के लिए कोई योजना नहीं थी.  2017 से हम प्रदेश को कुशासन से सुशासन की तरफ ले गए। अब हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। सुशासन को और कैसे सुदृढ़ करना है। इस पर हम सभी को कार्य करना है.