logo-image

UP News: जौनपुर में बीजेपी नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, धनंजय सिंह से कनेक्शन

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बीजेपी नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, धनंजय सिंह से है पुराना कनेक्शन

Updated on: 07 Mar 2024, 12:11 PM

New Delhi:

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर एक भारतीय जनता पार्टी के नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  मिली जानकारी के मुताबिक, प्रमोद कुमार यादव नाम के इस नेता को मोटरसाइकल पर सवाल कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, बताया जा रहा है कि फायरिंग के तुरंत बाद ही मौके पर प्रमोद कुमार ने दम तोड़ दिया. हालांकि उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

सीने लगी गोली
मामले गुरुवार 7 मार्च की सुबह का बताया जा रहा है. 10 बजे के करीब अज्ञात बदमाश मोटर साइकल पर सवार होकर आए और गांव के मोड़ के पास अचानक प्रमोद कुमार यादव पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं. बताया जा रहा है कि बीजेपी के नेता के सीने में गोली लगने से उनकी मौत हो गई. जख्मी हालत में उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल भी ले जाया गया, लेकिन तब तक प्रमोद कुमार ने दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश Greater Noida: आवासीय सोसायटी के दो फ्लैटों में लगी भीषण आग, फ्लैट्स में फंसे कई लोग

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. बीजेपी नेता के समर्थक भी मौके पर जमा होने लगे हैं, लिहाजा पुलिस ने इस इलाके में फोर्स बढ़ा दी है. खास बात यह है कि इन हमलावरों ने क्यों प्रमोद कुमार पर गोलियां बरसाईं इसका कारण साफ नहीं हो पाया है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. 

धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ लड़ने वाले थे चुनाव
दरअसल प्रमोद कुमार का बाहुबली धनंजय सिंह से भी खास कनेक्शन सामने आया है. उन्होंने धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. हालांकि ये मामला 2012 का था, बीजेपी ने तो प्रमोद को उम्मीदवार घोषित कर दिया था, लेकिन बाद में उनका नामांकन रद्द हो गया था. 

माना जा रहा है कि इस हत्या के पीछे राजनीतिक रंजीश भी बड़ी वजह हो सकती है. हालांकि पुलिस की ओर से अब तक स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है. पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है, हमलावरों की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ स्थिति साफ हो पाएगी. 

यह भी पढे़ं - उत्तर प्रदेश Noida Metro: सीएम योगी ने दिया नोएडा को तोहफा, इन जगहों पर बनेंगे नए मेट्रो स्टेशन