logo-image

UP: कानपुर देहात में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार को 4 लोगों की मौत और 5 घायल

UP Road Accident:  यह हादसा कानपुर के गजनेर में हुआ है. जानकारी के अनुसार गजनेर के पामा के पास कार चालक की नींद की झपकी आने की वजह से तेज गति से आ रही कार सड़क किनारे के एक पेड़ से टकरा गई

Updated on: 23 Nov 2023, 09:33 AM

New Delhi:

UP Road Accident:  उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हादसे की वजह नींद आना बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार कार ड्राइवर को नींद आने के कारण तेज रफ्तार पर आ रही अटिका कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. 

यह खबर भी पढ़ें- Uttarakhand Tunnel Collapse: 10 कदम की दूरी पर Good News, आज सुरंग से बाहर आएंगे 41 मजदूर!

यह हादसा कानपुर के गजनेर में हुआ है. जानकारी के अनुसार गजनेर के पामा के पास कार चालक की नींद की झपकी आने की वजह से तेज गति से आ रही कार सड़क किनारे के एक पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में एक परिवार को चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक दंपति और बच्ची के अलावा एक महिला भी बताई जा रही है. इसके अलावा 4 लोग घायल हुए हैं. घायलों की हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने उनको कानपुर हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. 

यह खबर भी पढ़ें- मैं ठीक हूं मां, प्लीज समय पर खाना खा लेना...उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूर ने भेजा इमोशनल मैसेज

आपको बता दें कि कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी के ह्वदयपुर गांव के पास यह हादसा हुआ है. यहां औरेया से गजनेर के भैथाना जा रही एक अर्टिगा में सवार गजनेर थाना क्षेत्र के भैथाना गांव के रहने वाले जय सिंह (28), औरैया निवासी उनकी बहन प्रिया, बुजुर्ग महिला रन्नो देवी की एक्सीडेंट में मौत हो गई. वहीं, अर्टिका ड्राइवर बंथरा निवारी प्रदीप (28) समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं.