logo-image

UP: 8 साल की बच्ची से 12-12 साल के लड़कों ने किया गैंगरेप... पुलिस हैरान, क्या मिलेगी सजा?

UP Minor Rape Case: उत्तर प्रदेश के संभल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक आठ वर्षीय बच्चों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि बच्ची के साथ रेप 12-12 साल के दो लड़कों ने किया है

Updated on: 13 Mar 2023, 12:00 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के संभल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है
  • आठ वर्षीय बच्चों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया
  • बच्ची के साथ रेप 12-12 साल के दो लड़कों ने किया है

New Delhi:

UP Minor Rape Case: उत्तर प्रदेश के संभल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक आठ वर्षीय बच्चों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि बच्ची के साथ रेप 12-12 साल के दो लड़कों ने किया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज करते हुए नाबालिक आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है. घटना संभल के एक गांव की बताई जा रही है. इस घटना की जानकारी लगते ही गांव में हड़कंप मच गया. पीड़िता के परिजनों ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की. 

बच्ची को गांव के ही दो लड़के बहला फुसलाकर ले गए

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची को गांव के ही दो लड़के बहला फुसलाकर ले गए. जिसके बाद दोनों नाबालिगों ने बच्ची के साथ शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बच्ची की तबीयत बिगड़ गई, जिसको देख दोनों लड़के मौके से फरार हो गए. जब बच्ची रोती हुई अपने घर पहुंची तो परिजनों को कुछ शक हुआ. परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बयां की. जिसके बाद पीड़िता के परिजन पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया और बाल सुधार गृह भेज दिया. 

Delhi MLA Salary Increase: दिल्ली में बढ़ा विधायकों का वेतन, अब हर महीने मिलेंगे इतने रुपए

दोनों आरोपी छठी क्लास में पढ़ते हैं

पुलिस जानकारी में सामने आया है कि दोनों आरोपी छठी क्लास में पढ़ते हैं. इस घटना के पीड़िता के परिजनों और ग्रामीणों का काफी रोष है. वहीं, पुलिस भी इस घटना को लेकर काफी हैरान है. क्योंकि इस मामले में रेप पीड़िता और आरोपी दोनों ही नाबालिग हैं. पुलिस ने पीड़िता और आरोपियों काे मेडिकल के लिए भेजा है. हालांकि अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है. पुलिस ने बताया गया आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.