logo-image

UP: पंखे में करंट उतरने से 4 सगे भाई-बहनों की मौत, खौफनाक मंजर देख लोगों का दिल दहला

UP:  घटना उन्नाव के थाना बारासगवर के लालमन खेड़ा गांव की बताई जा रही है. यहां वीरेंद्र कुमार के घर में रखे फर्राटा पंखे में करंट उतर आया, जिसकी चपेट में आने से उसके चार बच्चों की मौत हो गई.

Updated on: 19 Nov 2023, 08:04 PM

New Delhi:

UP:  उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक घर में रखे पंखे में करंट उतरने से परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई. पंखे में उतरे के करंट के बाद चारों बच्चे एक-एक कर उसकी चपेट में आते गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक परिवार के चार बच्चों और सगे भाई-बहनों की मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छा गया. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बच्चों की मौत से गांव में हर कोई सदमे में नजर आ रहा है. 

यह खबर भी पढें- Weather Update: दिल्लीवालों को मिलेगी प्रदूषण से राहत, बारिश और तेज हवाएं...इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम?

घर में रखे फर्राटा पंखे में करंट उतर आया

घटना उन्नाव के थाना बारासगवर के लालमन खेड़ा गांव की बताई जा रही है. यहां वीरेंद्र कुमार के घर में रखे फर्राटा पंखे में करंट उतर आया, जिसकी चपेट में आने से उसके चार बच्चों की मौत हो गई. बच्चों की पहचान मयंक (9), हिमांशी (2), हिमांक (6) और मानसी (4) की मौत हो गई. इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है. जानकारी के अनुसार आज यानी रविवार को वीरेंद्र सिंह अपनी पत्नी के साथ पशुओं का चारा लेने खेत पर गए हुए थे. घर में चारों बच्चे मौजूद थे. इस दौरान घर में रखे फर्राटा पंखे में करंट उतर आया, जिसकी चपेट में अचानक उसका एक बच्चा आ गया. करंट की चपेट में आए बच्चे की चीख सुनकर वहीं खेल रहे दूसरे बच्चे ने उसके बचाने का प्रयास किया, लेकिन वो भी करंट की चपेट में आ गया. 

यह खबर भी पढ़ें- India GDP: 4 ट्रिलियन डॉलर के पार पहुंची भारत की इकोनॉमी, अर्थव्यवस्था में तेजी से सुधार

चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

इसके बात एक-एक कर चारों बच्चे करंट की चपेट में आते गए और चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने जब मौत के इस मंजर को देखा तो उनका कलेजा गले में आ गया. घटना की जानकारी तुरंत वीरेंद्र और उसकी पत्नी को दी गई. दोनों पति पत्नी ने जब बच्चों को देखा तो उनकी चीख निकल गई. एक हादसे से वीरेंद्र के घर की सारी खुशियां छीन लीं.