logo-image

UP: उन्नाव में दर्दनाक हादसा, करंट लगने से चार भाई-बहनों की मौत, पंखा बना मौत का कारण

हादसा जिले के बारासगर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव में हुआ. जहां पंखे से करंट लगने से चार सगे भाई बहनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जब ये घटना हुई तब चारों घर पर अकेले थे. जबकि उनके माता-पिता खेत में धान की फसल काटने गए थे.

Updated on: 19 Nov 2023, 09:18 PM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव नें रविवार को एक दर्दनाक हादसे में चार सगे भाई बहनों की मौत हो गई. भाई बहनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. हादसे का कारण पंखा बना. जिसके गिरने से चारों बच्चे उसकी चपेट में आ गए. पंखे से करंट लगने से चारों की मौत हो गई, परिवार को बच्चों की मौत की खबर तब हुई जब परिवार देर शाम खेतों में काम कर घर लौटा. जहां बच्चे एक दूसरे के ऊपर पड़े हुए थे. जबकि उसने ऊपर टेबल फैन गिरा हुआ था. सभी बच्चों की तब तक मौत हो चुकी है. हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हादसे की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: Harbhajan Singh : 'इन्हें समझ नहीं है...', हरभजन सिंह का विवादित बयान, अनुष्का के मैच देखने पर उठाए सवाल

बारासगवर इलाके की घटना

जानकारी के मुताबिक ये हादसा जिले के बारासगर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव में हुआ. जहां पंखे से करंट लगने से चार सगे भाई बहनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जब ये घटना हुई तब चारों घर पर अकेले थे. जबकि उनके माता-पिता खेत में धान की फसल काटने गए थे. बता दें कि लालमन खेड़ा गांव के रहने वीरेंद्र पासी किसान है. रविवार को वह अपनी पत्नी के साथ खेत में धान की फसल काटने गए थे.

ये भी पढ़ें: Anushka Sharma Reaction : विराट कोहली के OUT होने पर टूटा अनुष्का का दिल, वायरल हुआ रिएक्शन

वह अपने बच्चों मयंक (9), बेटी हिमांशी (8), हिमांशु (6) और मांशी (4) को घर पर छोड़ गए थे. देर शाम दंपति जब घर वापस आया तो घर के अंदर का नजारा देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. घर में उनके चारों बच्चे एक दूसरे के ऊपर पड़े हुए थे. वहीं उनके ऊपर पंखा (टेबल फैन) गिरा पड़ा था और सभी बच्चों की मौत हो चुकी थी.