logo-image

अयोध्या के संत ने कहा, अकाली सांसद का जो सिर काट कर लाएगा उसे 1 करोड़ दूंगा 

परमहंस ने कहा कि जो सिमरनजीत सिंह मान का सिर काट कर लाएगा उसे एक करोड़ रुपये उनकी तरफ से दिया जाएगा.  यही नहीं, उन्होंने इंस्पेक्टर अयोध्या को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर भी दी है.

Updated on: 16 Jul 2022, 11:52 PM

अयोध्या:

संगरूर से नवनिर्वाचित सांसद और शिरोमणि अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह मान (Simaranjit singh mann) ने महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह (Bhagat Singh) को लेकर बड़ा विवादित बयान दिया है. उन्होंने अंग्रेज अधिकारी की हत्या और नेशनल असेंबली में बम फेंकने की घटना का जिक्र करते हुए उन्हें आतंकवादी बताया. सिमरनजीत सिंह के इस बयान के विरोध में अयोध्या (Ayodhya) के संत परमहंस (Paramhans) ने शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali dal) के नेता सिमरनजीत सिंह को लेकर विवादित बयान दे डाला. परमहंस ने कहा कि जो सिमरनजीत सिंह मान का सिर काट कर लाएगा उसे एक करोड़ रुपये उनकी तरफ से दिया जाएगा.  यही नहीं, उन्होंने इंस्पेक्टर अयोध्या को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर भी दी और मुकदमा दर्ज होने तक आमरण अनशन करने की घोषणा भी कर दी.

यह भी पढ़ें : UP: लुलु मॉल में सुंदरकांड का पाठ रद्द, हिंदू समाज पार्टी के 2 कार्यकर्ता हिरासत में  

संगरूर से अकाली दल के सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने अमर बलिदानी सर्वोच्च राष्ट्रभक्त भगत सिंह को आतंकवादी कहा है इससे सारा देश आहत है. मैंने अयोध्या कोतवाली में तहरीर दी है. जब तक मुकदमा पंजीकृत नहीं होगा तब तक मैं अन्न जल ग्रहण नहीं करूंगा. मेरा आमरण अनशन भी शुरू हो गया है. मैं जगतगुरु तपस्वी पीठाधीश्वर परमहंस आचार्य जो भी सिमरनजीत सिंह मान का सिर कलम करके लाएगा उसे 10000000 रुपये का इनाम दूंगा.