logo-image

रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास का ओवैसी पर पलटवार- 'देश में अब मुगलों का शासन नहीं'

बता दें कि बीते दिनों असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर को लेकर विवादास्पद बयान दिया था. ओवैसी के इस बयान पर देशभर में घमासान मचा हुआ है.

Updated on: 02 Jan 2024, 07:44 PM

नई दिल्ली:

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है. सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. राम मंदिर को लेकर विपक्षी नेता विरोध भी कर रहे हैं.  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर घमासान मचा हुआ है. राम मंदिर से जुड़े भक्त और सत्ता पक्ष के नेता ओवैसी के बयान पर लगातार प्रहार कर रहे हैं. बीजेपी के नेताओं के अलावा अब राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने ओवैसी पर हमला बोला है.  मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने कहा कि देश में अब मुगलों का शासन नहीं है. राम विरोधी कब्रिस्तान में जाएंगे, मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई थी. 

बता दें कि बीते दिनों असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर को लेकर विवादास्पद बयान दिया था. हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए AIMIM चीफ ओवैसी ने राम मंदिर का नाम लिए बगैर कहा था कि नौवजवानों अपनी मस्जिदों को आबाद रखो. अगर एकजुट नहीं हुए तो मस्जिद छिन जाएंगी. इतना ही नहीं ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं को भड़काने की जी तोड़ कोशिश की. ओवैसी ने आगे कहा कि जहां 500 साल नमाज पढ़ी गई आज वहा क्या हो रहा. हमारी तीन चार मस्जिदें और छिन जाएंगी. 

गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर बोला हमला

गौरतलब है कि ओवैसी के इस बयान पर लोगों में जबरदस्त नाराजगी देखी जा रही है. वहीं, बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर तीखा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन्न घुस गया है.