BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

बढ़ती महंगाई की वजह से प्याज, टमाटर और लहसुन की हो रही है चोरी, जानें हैरान करने वाला मामला

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 16, 2019 10:51:36 PM
प्याज और लहसुन

प्याज और लहसुन (Photo Credit : फाइल )

ख़ास बातें

  •  लखनऊ में लहसुन, प्याज और टमाटर की चोरी
  •  बढ़ती महंगाई में सब्जियां भी सुरक्षित नहीं है
  •  चोरों ने और किसी भी सब्जी को हाथ नहीं लगाया

नई दिल्‍ली:  

हाल के दिनों में प्याज व टमाटर के बढ़े हुए दामों से लोगों की रसोई का बजट बिगड़ा हुआ है. इनके आसमान छूते दामों ने अब चोरों को भी अपनी ओर आकर्षित किया है. लखनऊ में ऐसी विचित्र घटना देखने को मिली, जब चोरों ने प्याज, टमाटर व लहसुन पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने लखनऊ में इंदिरा नगर इलाके के मानस एन्क्लेव में सब्जी विक्रेता पप्पू चौरसिया को निशाना बनाया.  चौरसिया ने काम खत्म करने के बाद सोमवार की रात अपनी सब्जियों पर तिरपाल डालकर अपनी दुकान बंद कर दी. 

यह भी पढ़ें-दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जज के सामने पेश किए गए 13 तोते, जानिए क्या थी वजह

जब वह अगली सुबह वापस आया तो दुकान का नजारा देखकर हैरान रह गया. उसने देखा कि लकड़ी के तख्तों के नीचे रखे प्याज, लहसुन और टमाटर के बैग गायब थे. चौरसिया ने अपने दोस्तों को सूचित किया, जिसके बाद सभी ने चारों तरफ पूछताछ की. आखिरकार मंगलवार की रात चौरसिया ने गाजीपुर पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई. चौरसिया ने कहा, "मुझे लगभग 10 से 12 हजार रुपये का नुकसान हुआ है. यह आश्चर्य की बात है कि चोरों ने फूलगोभी और पत्ता गोभी जैसी अन्य सब्जियों को छुआ तक नहीं. एक और बात निश्चित है कि चोर एक से अधिक थे और उनके पास प्याज, टमाटर और लहसुन के बैग लेकर जाने के लिए एक वाहन था."

यह भी पढ़ें-बीजेपी नेता के बेटे की दबंगई, बीच चौराहे पर दरोगा को जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

फिलहाल लखनऊ में टमाटर 70 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. जबकि प्याज 45 रुपये प्रति किलो है. यहां लहसुन 200 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. इस बीच, गाजीपुर के सर्कल अधिकारी दीपक कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि यह अपनी तरह का पहला मामला है.

First Published: Oct 16, 2019 10:51:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो