logo-image

अब बुलंदशहर पुलिस देगी तबलीगियों का सुराग देने वाले को 10 हजार रुपये इनाम

दो दिन पहले ही बुलंदशहर के एसएसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने इसकी घोषणा की है.

Updated on: 13 Apr 2020, 09:51 AM

बुलंदशहर:

बुलंदशहर पुलिस तबलीगियों का सुराग देने वाले को 10 हजार रुपये नकद इनामी राशि देगी. इससे पहले यूपी के ही आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह तबलीगियों का सुराग देने वाले को 5 हजार का नकद इनाम देने की घोषणा कर चुके हैं. इसी के साथ यूपी में तबलीगियों की सुरागसी करने वालों को इनाम देने की घोषणा करने वाला बुलंदशहर, आजमगढ़ के बाद दूसरा जिला बन गया है. दो दिन पहले ही बुलंदशहर के एसएसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने इसकी घोषणा की है.

यह भी पढ़ें- दुनियावालों! हमें भूखे मरने से बचा लो, पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने की अपील

सूचना देने वाले की पहचान नहीं खोली जायेगी

जानकारी के मुताबिक इलाके में तबलीगियों के छिपे होने की सूचना कोई भी शख्स पुलिस अधीक्षक नगर अतुल कुमार श्रीवास्तव के 9454401023 मोबाइल पर 24 घंटे में कभी भी दे सकता है. सूचना देने वाले की पहचान नहीं खोली जायेगी. इसके अलावा सूचनाओं के लिए पुलिस अधीक्षक (देहात) हरेंद्र कुमार का नंबर 9454401024 भी हर वक्त मौजूद रहेगा. एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह के मुताबिक, इस आदेश से जिले के सभी थाना प्रभारियों को भी अवगत करा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में युवक क्वारंटाइन होम की छठी मंजिल से कूदा, मौत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अपने वीडियो संदेश में कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत जिस लड़ाई को लड़ रहा है, उस लड़ाई को हम सफलतापूर्वक आगे बढ़ाने में अपना योगदान देंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई संकट न आए इसके लिए सरकार ने कमेटियां गठित की हैं जो 15 अप्रैल के बाद की योजनाओं पर कार्य करेंगी. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरीके से केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करेगी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के इस अस्पताल से सामने आए कोरोना के 3 और मामले, मरीज का अटेंडेंट भी बना शिकार

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई है जो प्रदेश में लॉकडाउन और भौतिक दूरी का पालन करते हुए निर्माण कार्यों की योजना पर काम करेगी ताकि श्रमिकों को भी काम मिल सके. योगी ने कहा कि लॉकडाउन के बाद केंद्र सरकार द्वारा दिए गए गरीब कल्याण पैकेज से उत्तर प्रदेश में दो करोड़ 34 लाख किसान लाभान्वित हुए हैं. तीन करोड़ 46 लाख से अधिक महिला जनधन खातेदार लाभान्वित हुई हैं जिनके खाते में केंद्र सरकार द्वारा 500 रुपए भेजे गए हैं. स्वास्थ्य कर्मियों को 50 लाख रुपये का बीमा कवर भी दिया गया है. छूटे हुए सेवाकर्मी जैसे पुलिस, होमगार्ड, सफाई कर्मियों को प्रदेश सरकार की तरफ से 50 लाख का बीमा कवर उपलब्ध कराया गया है.