logo-image

Bulandshahr blast: मकान में जोरदार धमाके बाद चार की मौत, कई किलोमीटर तक सुनाई दी गूंज

Bulandshahr blast: यूपी के  बुलंदशहर में एक धमाके बाद मकान के परखच्चे उड़ गए. धमाका इतना तेज था कि मकान दिवारें पूरी तरह से ध्वस्त हो गईं.

Updated on: 31 Mar 2023, 03:57 PM

highlights

  • धमाके के बाद इलाके में दहशत का माहौल है
  • मकान के अंदर केमिकल बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही थी
  • यहां लोडर वाहनों के माध्यम से ड्रम उतारे जाते थे

नई दिल्ली:

Bulandshahr blast: यूपी के  बुलंदशहर में एक धमाके बाद मकान के परखच्चे उड़ गए. धमाका इतना तेज था कि मकान की दीवारें पूरी तरह से ध्वस्त हो गईं. इस धमाके में चार लोगों की मौत हो गई. यह मकान बुलंदशहर जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र घमेडा रोड स्थित खेतों में बने मकान में जोरदार धमाका हुआ. धमाके की गूंज शहर में कई किलोमीटर तक सुनाई दी. हालांकि अभी तक धमाके की वजह से पता नहीं चल सका है. जानकारी के मुताबिक, इस धमाके में आसपास के घरों के शीशे टूट गए. सूचना पर मौके पर फाॅरेंसिक टीम पहुंच चुकी है. धमाके के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.  

ये भी पढ़ेंः Rahul Gandhi नैतिक रूप से भ्रष्ट हैं: असम के CM हिमंता बिस्वा सर्मा 

ऐसा बताया जा रह है कि इस मकान के अंदर केमिकल बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही थी. कुछ विस्फोटक पदार्थ तैयार किया गया था. इस वजह से धमाके के बाद 4 लोगों की जान गई है. मौके पर पहुंची पुलिस को मारे गए लोगों के बाॅडी पार्ट मिले हैं. शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूरे मामले की पुलिस गहनता से जांच कर रही है.  

मलबे में कई ड्रम भी दबे दिखे.  स्थानीय लोगों का कहना है कि काफी लंबे समय से यहां लोडर वाहनों के माध्यम से ड्रम उतारे जाते थे. पूरे मामले में बुलंदशहर की पुलिस का कहना है कि एक मकान के अंदर सिलेंडर फटने की खबर मिली थी.  मकान के अंदर हालांकि कई सिलेंडर भी मिले.  अब तक 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.