logo-image

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही का निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

कल्याण सरकार में वीरेंद्र सिंह सिरोही राजस्व मंत्री रहे थे. पूर्व कैबिनेट मंत्री सिरोही प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में शामिल थे.

Updated on: 02 Mar 2020, 10:54 AM

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) के भारतीय जनता पार्टी के विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही का आज सुबह निधन हो गया. उन्होंने दिल्ली (Delhi) के अस्पताल में आखिरी सांस ली. वह पिछले 3 महीने से बीमार चल रहे थे. 74 साल के बीजेपी (BJP) विधायक सिरोही लीवर की बीमारी के चलते 9 फरवरी को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज शाम को उनका अंतिम संस्कार बुलंदशहर में होगा.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: सेना के पूर्व जवान ने ADM पर क्रिकेट के बल्ले से किया हमला, जानें पूरा मामला

विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, 'बुलंदशहर सदर से विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही के निधन की खबर सुनकर व्यथित हूं. उनका जाना समाज के लिए अपूरणीय क्षति है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूं कि उनको अपने श्री चरणों मे स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को इस दारुण दुख को सहन करने का संबल प्रदान करें.'

यह भी पढ़ें: CAA के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने पर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को किया गया नजरबंद

भारतीय जनता पार्टी की कल्याण सरकार में वीरेंद्र सिंह सिरोही राजस्व मंत्री रहे थे. पूर्व कैबिनेट मंत्री सिरोही प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में शामिल थे. वह प्रदेश सरकार में विधायक दल के मुख्य सचेतक भी थे. उनका पार्थिव शरीर आज ही बुलंदशहर पहुंचेगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वहां जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

यह वीडियो देखें: